पटनाः होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, 5 लड़कियों समेत 10 हिरासत में

पकड़े गए लड़के लड़कियां प्रथम दृष्टया स्टूडेंट प्रतीत हो रहे हैं. उन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जबकि होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस हिरासत में लिए गए लड़के लड़कियों से पूछताछ कर रही है
परवेज़ सागर/सुजीत झा
  • पटना,
  • 05 सितंबर 2018,
  • अपडेटेड 9:04 PM IST

बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने एक होटल पर छापा मार कर सेक्स रैकेट का खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस ने होटल से 5 लड़के और 5 लड़कियों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने होटल के मैनेजर को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर पटना एसपी वर्मा रोड पर स्थित मेगा पैलेस होटल में छापेमारी की. इस दौरान वहां से 5 लड़के और 5 लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि सभी संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए हैं. सभी का सत्यापन कराया जा रहा है.

एएसपी ने बताया कि पकड़े गए लड़के लड़कियां प्रथम दृष्टया स्टूडेंट प्रतीत हो रहे हैं. उन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जबकि होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को छानबीन में पता चला कि एक ही आईडी पर कई लोगों को रूम दिया जा रहा था. साथ ही प्रेमी जोड़ों के लिए होटल में अलग से इंतजाम था.

होटल में ज्यादा किराया लेकर ऐसे जोड़ों को रूम मुहैया कराए जाते है. कहा जा रहा है कि कई जोड़े पुलिस की भनक मिलते ही वहां से भाग गए. एएसपी (अभियान) अनिल कुमार ने बताया कि कोतवाली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल मेगा पैलेस में कुछ लोग अवैध तरीके से रुके हैं.

सूचना के सत्यापन के बाद पुलिस टीम ने होटल पर छापेमारी की तो वहां से 5 लड़के और 5 लड़कियों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया. सभी का सत्यापन कराया जा रहा है.

Read more!

RECOMMENDED