फरीदाबाद: हत्यारे की हुई पहचान, जिम ट्रेनर ने किए थे 4 मर्डर

फरीदाबाद की पॉश कॉलोनी सेक्टर-7ए में शनिवार को बुजुर्ग दंपत्ति सहित उनकी बटी और दामाद की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. एसीपी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है. फिलहाल आरोपी फरार है.

फरीदाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो- Aajtak)
aajtak.in
  • फरीदाबाद,
  • 11 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:39 PM IST

  • एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या
  • पुलिस ने की आरोपी की पहचान
  • आरोपी फरार, पकड़ने में जुटी पुलिस

फरीदाबाद की पॉश कॉलोनी सेक्टर-7ए में शनिवार को बुजुर्ग दंपत्ति सहित उनकी बटी और दामाद की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना ने आसपास रहने वाले लोगों को झकझोर कर रख दिया था. एसीपी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है.

एसीपी ने बताया कि आरोपी का नाम मुकेश है और वो डबुआ कॉलोनी का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि आरोपी सेक्टर-7ए में ही एक जिम में ट्रेनर है और  बुर्जुग दंपत्ति के बेटे का दोस्त भी है. उन्होंने बताया कि आरोपी फिलहाल फरार है, जिसे पकड़ने में पुलिस जुटी हुई है, आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के मुख्य कारणों का खुलासा हो पाएगा.

परिवार के चार लोगों की हत्या

बाता दें कि आरोपी के भाई ने रविवार सुबह एक खत डबुआ पुलिस को सौंपा था, जिसमें आरोपी ने खुद अपना गुनाह कबूल किया है. खत में लिखा है कि ये चारों हत्याएं उसी ने की है और वो आत्महत्या कर सकता है.

गौरतलब है कि फरीदाबाद के सेक्टर-7ए में शनिवार को बुर्जग दंपत्ति सहित उनकी बेटी और दामाद की हत्या कर दी गई थी. मृतकों में 60 वर्षीय प्रवीण मेहंदीरत्ता, उनकी पत्नी 55 वर्षीय भारती, बेटी प्रियंका और दामाद सौभव कटारिया शामिल हैं. इस घटना से पूरे सेक्टर में सनसनी फैल गई थी. वहीं, जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और तब से पूरे मामले की जांच में जुटी है.  

वहीं, पुलिस ने आरोपी के घर छापा मारकर वहां से वारदात में इस्तेमाल हुए स्कूटी, चॉबी, बैग और खून से सना एक कपड़ा बरामद किया. आरोपी को पकड़ने के लिए अपराध शाखा की 10 टीमें जुटी हैं.

Read more!

RECOMMENDED