पुलिस के साथ मुठभेड़ में बीजेपी नेता बीएस तोमर का हत्यारा गिरफ्तार

गाजियाबाद के थाना कोतवाली इलाके में ये मुठभेड़ हुई. बीजेपी के मंडल अध्यक्ष बीएस तोमर की 20 जुलाई को उनके क्लीनिक पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर
चिराग गोठी
  • नई दिल्ली,
  • 07 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 11:16 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता बीएस तोमर के हत्यारे को बुधवार को मुठभेड़ के बाद गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम नौशाद है. पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है. गाजियाबाद के थाना कोतवाली इलाके में ये मुठभेड़ हुई. बीजेपी के मंडल अध्यक्ष बीएस तोमर की 20 जुलाई को उनके क्लीनिक पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इस हत्याकांड में पिछले महीने भी दो लोगों की गिरफ्तारी हुई थी. पुलिस के मुताबिक, हत्या के इस जुर्म में चार आरोपी शामिल हैं जिनमें दो की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है और तीसरा बुधवार को गिरफ्तार किया गया. सूत्रों के मुताबिक एक युवक और युवती कुछ दिन पहले अपने घर से भाग गए थे, जिसमें से एक पक्ष की पैरवी डॉक्टर बीएस तोमर कर रहे थे.

आशंका है कि हत्या के पीछे यही वजह रही हो और इसमें दूसरे पक्ष का हाथ हो. हालांकि, मामले कि गंभीरता को देखते हुए पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी को बरामद कर लिया गया है.

तोमर के सिर में गोली लगी थी. गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई. मृतक बीजेपी नेता बीएस तोमर गाजियाबाद के डासना के बीजेपी मंडल अध्यक्ष थे.

Read more!

RECOMMENDED