scorecardresearch
 

सरहदों की सीमाएं तोड़कर, PAK में भी विनोद खन्ना को दी गई श्रद्धांजलि

विनोद खन्ना को पाकिस्तान के पेशावर में शुक्रवार को, जोकि उनका जन्मस्थान है, लोगों ने हिन्दी फिल्मों के महान अभिनेता को पेशावर के गर्व के रुप में याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

X
विनोद खन्ना को पेशावर में श्रद्धांजलि दी गई विनोद खन्ना को पेशावर में श्रद्धांजलि दी गई

विनोद खन्ना को पाकिस्तान के पेशावर में शुक्रवार को, जोकि उनका जन्मस्थान है, लोगों ने हिन्दी फिल्मों के महान अभिनेता को पेशावर के गर्व के रुप में याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई. लोगों ने कहा कि उनके सम्मान में कल्चरल हैरिटेज काउंसिल एक समारोह का आयोजन करेगी.

पेशावर में जाने-माने फिल्म इतिहासकार मुहम्मद इब्राहिम जिया ने कहा, विनोद खन्ना का जन्म 6 अक्तूबर 1946 को पेशावर के छावनी क्षेत्र के सरदार इलाके में हुआ था. उनके पिता मेहर चंद खन्ना एक बड़े कारोबारी और कांग्रेस के पूर्व मंत्री थे.

गौरतलब है कि, कल्चरल हैरिटेज काउंसिल खैबर पख्तूनख्वा के महासचिव शकील वहीदुल्लाह ने बताया कि संस्था जल्द ही विनोद खन्ना के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन करेगी. दरअसल विनोद खन्ना का 27 अप्रैल की सुबह मुंबई में निधन हो गया था, वह 70 साल के थे.

आरको बता दें कि, फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र गुरुवार सुबह निधन हो गया. पिछले कई दिनों से विनोद खन्ना बीमार चल रहे थे. गुरुवार सुबह मुंबई के हरकिशन अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली. विनोद खन्ना की पिछले दिनों एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें वह काफी बीमार और कमजोर लग रहे थे. इस बात का पता चलते ही बॉलीवुड के साथ ही उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें