scorecardresearch
 

न्यूड वीडियो लीक पर पाक सांसद तीसरी पत्नी पर बरसे, कहा- निकाह को तार-तार किया, अल्लाह माफ नहीं करेगा

पाकिस्तान की पीटीआई पार्टी के सांसद आमिर लियाकत का बेडरूम वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह वीडियो लियाकत की तीसरी बीवी दानिया शाह ने लीक किया है, जिन्होंने लियाकत से तलाक के लिए कुछ दिन पहले ही कोर्ट में अर्जी डाली है.

X
आमिर लियाकत और दानिया शाह आमिर लियाकत और दानिया शाह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दानिया शाह पर वीडियो लीक करने का आरोप
  • आमिर लियाकत ने कहा दानिया ने पाक रिश्ते को तार-तार किया

पाकिस्तान की पीटीआई पार्टी के सांसद और मशहूर टीवी होस्ट आमिर लियाकत के कुछ आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक होने का मामला गरमा गया है. 

ऐसा कहा जा रहा है कि यह वीडियो लियाकत की तीसरी बीवी दानिया शाह ने लीक किया है. दानिया ने लियाकत से तलाक के लिए कुछ दिन पहले ही कोर्ट में अर्जी डाली है.

दानिया ने आमिर लियाकत पर मारपीट करने से लेकर, कैद कर रखने और जबरन न्यूड वीडियो शूट करवाने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं.

सोशल मीडिया पर लीक इस वीडियो में लियाकत को न्यूड हालत में देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बेड पर ड्रग्स भी रखे हैं. 

इन लीक वीडियो पर लियाकत ने ट्वीट कर कहा है, वे न्यूड वीडियो पर मेरा रुख जानना चाह रहे हैं. इसका जवाब है कि जो लोग इस तरह वीडियो लीक करने के जिम्मेदार हैं, उनका रुख क्या है. न्यायपालिका कहां है, जिसकी जिम्मेदारी हर नागरिक के सम्मान की रक्षा करना है, न्यायपालिका ने कोई कदम क्यों नहीं उठाया? फेडरल इन्वेस्टिगेशन अथॉरिटी की साइबर क्राइम विंग ने अभी तक कोई एक्शन क्यों नहीं लिया.

उन्होंने कहा कि जो लोग एडल्ट्री में लिप्त हैं, वे अच्छे हैं लेकिन जो निकाह को चुनते हैं, वे बुरे हैं. दानिया ने जो किया, वह निकाह जैसे पाक संबंध को तार-तार करना है. 

लियाकत ने कहा, इन वीडियो में होने की वजह से लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं. अगर इस वीडियो में कोई महिला होती तो क्या तब भी लिबरल्स इसी तरह बर्ताव करते.

उन्होंने कहा कि वह इस तरह का कोई वीडियो शेयर नहीं करना चाहते क्योंकि वह सभ्य तरीके से आगे बढ़ना चाहते हैं. दानिया ने अल्लाह द्वारा बनाए गए सभी दायरों को पार कर दिया है. उसने निकाह की निजता और विश्वास तोड़ा है. 

उन्होंने कुरान की आयत का जिक्र करते हुए कहा कि पति और पत्नी एक-दूसरे के लिबास की तरह होते हैं और दानिया ने इस लिबास को टुकड़े-टुकड़े कर दिया है.

लियाकत ने दानिया का इंटरव्यू कर रहे मीडिया पोर्टल्स से कहा है कि मॉर्फिेंग एक बहुत ही लोकप्रिय तकनीक है, जिसका इस्तेमाल किसी भी तरह के प्रोपेगैंडा के लिए किया जा सकता है. 

पति के लीक वीडियो पर दानिया ने क्या कहा?

वीडियो लीक करने के आरोपों पर दानिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, मैंने कोई वीडियो नहीं बनाई है. किसी ने मुझे ये वीडियो भेजी हैं. मैंने उन पर कोई कीचड़ नहीं उछाला है. मैं बस इतना चाहती हूं कि वह मुझे कायदे से तलाक दे दें.  

दानिया ने आमिर लियाकत पर शराब के साथ-साथ ड्रग्स लेने का भी आरोप लगाया है.

उन्होंने लियाकत पर यह भी आरोप लगाया कि वह उनसे एडल्ट वीडियो भी बनवाते थे ताकि उन्हें विदेश में कुछ लोगों को भेज सके. 

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें