scorecardresearch
 

अब पाकिस्तान ने भारत पर आतंकियों की मदद का आरोप लगाया

पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा है. अब उसने एक नया राग अलापना शुरू कर दिया है. उसने आरोप लगाया है कि भारत का खुफिया संगठन रॉ बलुचिस्तान में आतंक फैलाने के लिए बड़े पैमाने पर हथियारों और गोला-बारूद की सप्लाई कर रहा है.

बलुचिस्तान के गृह मंत्री सरफराज बुगती बलुचिस्तान के गृह मंत्री सरफराज बुगती

पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा है. अब उसने एक नया राग अलापना शुरू कर दिया है. उसने आरोप लगाया है कि भारत का खुफिया संगठन रॉ बलुचिस्तान में आतंक फैलाने के लिए बड़े पैमाने पर हथियारों और गोला-बारूद की सप्लाई कर रहा है. यह खबर don.com ने दी है.

उसके मुताबिक पाक-अफगान सीमा पर स्थित किला अब्दुल्ला इलाके में छापेमारी के दौरान फ्रंटियर कॉर्प्स ने 4,000 किलो विस्फोटक, रॉकेट, मशीनगन, सुसाइड जैकेट वगैरह बरामद किए गए. इसके अलावा गुलिस्तान इलाके से 31 मिनीमशीन गन, 101 मिसाइलें और अन्य हथियार पकड़े गए.

बलुचिस्तान के गृह मंत्री सरफराज बुगती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ अफगान खुफिया एजेंसी एनडीएस के साथ मिलकर प्रांत में अराजकता फैला रहा है. इससे वहां आतंकवाद बढ़ रहा है.

बुगती ने कहा कि वे बलुचिस्तान में आतंक फैलने नहीं देंगे.

बलुचिस्तान हिंसा से बुरी तरह ग्रस्त है और वहां सैकड़ों लोग मारे जा चुके हैं. वहां अल्पसंख्यकों की हालत खराब है और वे वहां से पलायन कर रहे हैं. वहां आतंक का माहौल है और लोग अपनी सुरक्षा के लिए परेशान हैं. वहां शिया लोगों की बड़े पैमाने पर हत्या कर दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें