scorecardresearch
 

डांसर्स की परफॉर्मेंस देख झूम उठे ओबामा, जमकर किया टैंगो डांस

वाकया अर्जेंटीना में बुधवार रात के स्टेट डिनर की हैं. खास बात यह है कि ब्रसेल्स अटैक के तुरंत बाद कई नेताओं ने ओबामा से दौरा खत्म रद्द कर यूएस लौट आने की अपील की थी.

टैंगो डांस करते ओबामा टैंगो डांस करते ओबामा

होली पर अमेरिकी राष्ट्रपति बराम ओबामा की एक अनोखी तस्वीर सामने आई है. इसमें वह ब्यूनस आयर्स में साथ टैंगो डांस करते दिख रहे हैं. बताया जाता है कि डांसर्स की परफॉर्मेंस देख ओबामा इस कदर झूठ उठे कि वह खुद के पैरों को भी थिरकने से नहीं रोक पाए. हालांकि, इन तस्वीरों के सामने आने के बाद उनकी आलोचना भी हो रही है, क्योंकि जिस वक्त ओबामा डांस कर रहे थे, तभी ब्रसेल्स धमाकों से दहल उठा था.

वाकया अर्जेंटीना में बुधवार रात के स्टेट डिनर की हैं. खास बात यह है कि ब्रसेल्स अटैक के तुरंत बाद कई नेताओं ने ओबामा से दौरा खत्म रद्द कर यूएस लौट आने की अपील की थी. ब्रसेल्स में मरने वालों में नौ अमेरिकी भी शामिल थे. आलोचकों का कहना है कि यूएस सिटीजन की चिंता छोड़ अमेरिकी राष्ट्रपति कैंडिल लाइट डिनर और डांस में मशगूल थे.

बता दें कि क्यूबा के बाद ओबामा दो दिन के दौरे पर लैटिन अमेरिकी देश अर्जेंटीना पहुंचे थे. बुधवार रात को अर्जेंटीना के प्रेसिडेंट मॉरिसिओ मर्सी और वाइफ जुलिएना अवाडा ने ओबामा और मिशेल के सम्मान में कैंडिल लाइट स्टेट डिनर दिया था. इस दौरान टैंगो डांसर भी मौजूद थे. ओबामा और मिशेल ने उनके साथ जमकर डांस किया.

ट्रम्प और क्रूज ने की थी अपील
रिपब्लिकन लीडर डोनाल्ड ट्रम्प और टेड क्रूज ने ओबामा से यूएस लौट आने की अपील की थी. जिसे ओबामा ने नजरअंदाज कर दिया था. ब्रसेल्स धमाकों में 34 लोगों की जान गई है. इसमें नौ अमेरिकी नाग‍रिक भी शामिल हैं, जबकि कई अन्य अस्पताल में जख्मी पड़े हैं.

विरोध के बाद क्या बोले ओबामा
इस ओर विरोध के बाद ओबामा ने सिर्फ इतना कहा कि वो मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए शुक्रवार को जॉन केरी को ब्रसेल्स भेजेंगे. जबकि उन्होंने एक दिन पहले कहा था, 'आईएसआईएस अमेरिका के अस्तित्व के लिए खतरा नहीं है. मैं लोगों से शांत रहने की अपील करता हूं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें