scorecardresearch
 
विश्व

US: 241 लोगों को लेकर जा रही थी फ्लाइट, 15000 फीट की ऊंचाई पर धू-धू कर जलने लगा इंजन

Flight UA 328
  • 1/5

अमेरिका की यूनाइटेड एयरलाइंस के विमान (Flight UA 328) के एक इंजन में आग लग गई जब फ्लाइट करीब 15 हजार फीट की ऊंचाई पर उड़ रही थी. हादसे के बाद Boeing 77 विमान के बड़े-बड़े टुकड़े रिहायशी इलाकों में गिरने लगे. हालांकि, विमान की इमरजेंसी लैंडिंग सुरक्षित रूप से करा ली गई. Credit: @LakewoodPDCO/Twitter

Flight UA 328
  • 2/5

रिपोर्ट के मुताबिक, हादसे में न ही विमान में सवार किसी व्यक्ति को और न ही विमान के टुकड़ों की वजह से जमीन पर किसी आदमी को नुकसान पहुंचा. हालांकि, एक इंजन में तेज आग लगने की वजह से यात्रियों में दहशत फैल गई थी. 

Flight UA 328
  • 3/5

फ्लाइट में सवार यात्रियों ने बताया कि इंजन में आग लगने के बाद वे फ्लाइट के भीतर गर्मी महसूस करने लगे थे. यूनाइटेड एयरलाइंस का यह विमान अमेरिका के डेनवर से उड़ान भरकर हवाई जाने वाला था. 
 

Flight UA 328
  • 4/5

अमेरिका के डेनवर से उड़ान भरने के थोड़ी ही देर बाद एक इंजन में विस्फोट हुआ. इसके बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और विमान को वापस डेनवर में उतारा गया. अमेरिका के कोलोराडो के रिहायशी इलाकों में विमान के बड़े-बड़े टुकड़े गिरे. यह घटना स्थानीय समय के मुताबिक, शनिवार को दोपहर में हुई. 

Flight UA 328
  • 5/5

फ्लाइट में 231 यात्री और 10 क्रू मेंबर्स सवार थे. एयरलाइंस के एक प्रवक्ता ने बताया कि उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद एक इंजन फेल हो गया. लेकिन घटना की वजह से किसी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है.