scorecardresearch
 
विश्व

किम जोंग उन के कोमा में होने के दावे के बाद सामने आईं ऐसी PHOTOS

Kim Jong Un
  • 1/5

साउथ कोरिया के एक पूर्व राजनयिक ने दावा किया था कि नॉर्थ कोरिया के शासक किम जोंग उन कोमा में हैं. इसके ठीक कुछ ही दिन बाद नॉर्थ कोरिया की ओर से किम जोंग उन की फोटोज जारी की गई हैं. लेकिन ये फोटोज असल में किस तारीख की हैं, इसकी स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं की जा सकती. 
 

Kim Jong Un
  • 2/5

बता दें कि अप्रैल 2020 से ही किम जोंग उन को लेकर रहस्य बना हुआ है. बार-बार उनके स्वास्थ्य खराब होने संबंधी दावे किए जाते हैं. इसके बाद उनकी कुछ फोटोज जारी कर दी जाती हैं. 

Kim Jong Un
  • 3/5

नॉर्थ कोरिया की सरकारी एजेंसी की ओर से जारी की गई नई फोटोज में दिखाया गया है कि किम जोंग उन पोलितब्यूरो की एक बड़ी मीटिंग में शामिल हुए हैं. कथित तौर से इस मीटिंग में किम जोंग उन ने कोरोना वायरस पर नियंत्रण और बाढ़ को लेकर किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की.

Kim Jong Un
  • 4/5

दो दिन पहले साउथ कोरिया के पूर्व राष्ट्रपति किम डे जंग के पूर्व सहयोगी चांग सॉन्ग मिन ने कहा था कि किम जोंग उन अप्रैल से ही कोमा में हैं. चांग सॉन्ग मिन ने यह भी कहा था कि बीते दिनों में किम जोंग की जो फोटोज जारी की गई थीं, वह फेक थीं. 

Kim Jong Un
  • 5/5

वहीं, नॉर्थ कोरिया ने आधिकारिक तौर से देश में कोरोना वायरस के एक भी मामले की पुष्टि नहीं की है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, देश के कुछ इलाकों में एहतियात के तौर पर पाबंदियां लगाई गई हैं.