scorecardresearch
 

वो पहले भी मुझे प्यार करती थी, हमेशा करती रहेगी: नारायण साईं

बलात्कार के आरोपी नारायण साईं ने सनसनीखेज खुलासा किया है. सूरत के न्यू सिविल हॉस्पिटल में नियमित मेडिकल चेकअप के लिए आये नारायण साईं ने खुलासा किया कि पीड़िता के प्रति आज भी उसके मन में नफरत नहीं है.

नारायण साईं नारायण साईं

बलात्कार के आरोपी नारायण साईं ने सनसनीखेज खुलासा किया है. सूरत के न्यू सिविल हॉस्पिटल में नियमित मेडिकल चेकअप के लिए आये नारायण साईं ने खुलासा किया कि पीड़िता के प्रति आज भी उसके मन में नफरत नहीं है. हालांकि नारायण साईं के इस बयान पर पीड़िता का जबाब है कि वो कल भी नारायण से नफरत करती थी और आज भी करती है और हमेशा करती रहेगी.

हॉस्पिटल में नियमित जांच के लिए आये नारायण साईं ने चेकअप करवाने के बाद मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए जो कहा उसका किसी को भी अंदाजा नहीं था. पुलिस सुरक्षा के बीच हॉस्पिटल पहुंचे नारायण से जब सवाल पूछा गया कि उसका बलात्कार के आरोप के बारे में क्या कहना है तो नारायण ने कहा, ‘वो कल भी मुझसे प्यार करती थी, आज भी प्यार करती है. आज भी मेरे चित में उसके लिए कोई नफरत नहीं है.’

नारायण के इस सनसनीखेज बयान के बारे में सुनते ही बलात्कार का आरोप लगाने वाली पीड़िता दंग रह गई. पीड़िता ने नारायण के इस बयान का खंडन करते हुए मीडिया के सामने कहा कि नारायण का यह बयान उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने वाला है.

पीड़ि‍ता ने कहा, ‘उसने पहले भी मेरा बहुत शारीरिक शोषण किया है और आज वो मुझे मानसिक तौर से परेशान करना चाहता है, ताकि मेरी हिम्मत टूट जाये, इसलिए ऐसे अनाप-शनाप ब्यान दे रहा है.’ पीड़ि‍ता ने कहा कि वो मुझे परोक्ष रूप से ऐसी बातें करके कहीं न कहीं मानसिक तौर पर परेशान करना चाहता है. मैं पहले भी उससे नफरत करती थी, आज भी करती हूं और भविष्य में ऐसा सोच भी नहीं सकती हूं कि ऐसे आदमी से प्यार करना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें