scorecardresearch
 

सूरत रेप केसः नारायण साईं की पत्नी सामने लाएगी सच

सूरत रेप केस के आरोपी नारायण साईं की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो नारायण साईं की की पत्नी ही उसकी मुश्किलें बढ़ाएगी. पुलिस नारायण की पत्नी को गवाह बना सकती है.

नारायण साईं नारायण साईं

सूरत रेप केस के आरोपी नारायण साईं की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो नारायण साईं की पत्नी ही उसकी मुश्किलें बढ़ाएगी. पुलिस नारायण की पत्नी को गवाह बना सकती है.

दरअसल, सूरत रेप केस के संबंध में सोमवार को स्थानीय पुलिस नारायण साईं की पत्नी जानकी उर्फ शिल्पा से पूछताछ कर रही है. सूरत पुलिस की ओर से जारी समन के आधार पर जानकी सोमवार की सुबह सूरत क्राइम ब्रांच पहुंची जहां तकरीबन आधे घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें सूरत पुलिस मुख्यालय लाया गया. यहां सूरत पुलिस के आला अधिकारी सहित डीसीपी शोभा भूतड़ा जानकारियां जुटा रही हैं.

आपको बता दें कि जानकी पिछले छह साल से नारायण से अलग रह रही है. बताया जाता है कि सूरत की जिस पीड़िता ने नारायण पर बलात्कार और यौन शोषण का आरोप लगाया है वो लड़की और जानकी काफी समय तक गुजरात के गमभोई आश्रम में साथ रहे हैं. जानकी भी पीड़िता को अच्छी तरह से जानती हैं और माना जा रहा है कि पुलिस जानकी से इस मामले में पूछताछ कर उसे अपना एक मजबूत गवाह बना सकती है.

जानकी के साथ उसके रिश्तेदार और वकील मौजूद हैं जिनकी देखरेख में सूरत पुलिस के अधिकारी जानकी से जानकारी जुटा रहे हैं. जानकी के करीबियों की माने तो जानकी पुलिस को पूरा सहयोग दे रही है और कई अहम जानकारियां दी हैं. कई बाते मीडिया में भी आ चुकी है जो सच हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें