scorecardresearch
 

'घर से नहीं निकल पा रहे मां-बाप', शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी लड़की

एक महिला ने कहा है कि एक लड़की उसके पति को भगाकर ले गई है. जिसके बाद वह लड़की सुर्खियों में आ गई. अब लड़की ने कहा है कि उसकी वजह से उसके मां-बाप घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं.

X
पत्नी ने इस लड़की पर लगाया पति को भगा ले जाने का आरोप (Credit: Instagram-sonya_dobrvlsk) पत्नी ने इस लड़की पर लगाया पति को भगा ले जाने का आरोप (Credit: Instagram-sonya_dobrvlsk)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लड़की बोली- किसी का घर नहीं तोड़ा
  • शख्स ने कहा- 'love at first sight' हुआ

एक लड़की को पति, पत्नी और दो बच्चों वाले एक परिवार ने शरण दी. वह वहां 10 दिनों तक रही. जिसके बाद घर के मुखिया ने पुराना रिश्ता तोड़ दिया और लड़की के साथ रिलेशनशिप में आ गए. अब लड़की ने कहा है कि उसकी वजह से उसके मां-बाप शर्मिंदगी झेल रहे हैं.

22 साल की सोफिया पहली बार सुर्खियों में तब आई थीं जब 28 साल की लोर्ना गार्नेट ने उनपर अपने पति टोनी को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया था. दरअसल, लोर्ना और टोनी ने अपने घर में सोफिया को शरण दी थी. लेकिन उनके आने के 10 दिनों बाद ही टोनी ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़ दिया. वह सोफिया के साथ घर छोड़कर चले गए.

मामले को लेकर सोफिया निशाने पर आ गई. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक तब सोफिया ने रोते-रोते कहा था कि उसने किसी का घर नहीं तोड़ा है. उन्होंने यह भी बताया है कि उनके पैरेंट्स उनकी वजह से शर्मिंदगी झेल रहे हैं.

सोफिया ने कहा- मेरे पैरेंट्स ने कहा कि उन लोगों को शर्मिंदा होना पड़ रहा है और मेरी वजह से घर से बाहर भी नहीं निकल पा रहे हैं. वे लोग कहते हैं कि मेरी वजह से अब किसी यूक्रेनी को ब्रिटेन के लोग शरण नहीं देंगे. सभी परिवारवाले यही सोचेंगे कि अगर हमने किसी को शरण दिया तो वह हमसे हमारा पति ही छीन लेंगे.

sofia

सोफिया ने इस बात पर जोर दिया कि टोनी और उनके बीच में घर छोड़ने से पहले तक कुछ भी नहीं हुआ था. उन्होंने लोर्ना को ही 'दोमुंहा' बता दिया. सोफिया ने कहा- लोर्ना के लगातार शक करने और टेंशन की वजह से मैं और टोनी पास आते गए.

सोफिया ने आगे कहा- घर छोड़ने का फैसला मेरा था, जब मैंने ऐसा किया तो टोनी ने भी मेरे साथ आने का फैसला किया.

दरअसल, यूक्रेन में चल रही लड़ाई की वजह से सोफिया को अपना घर छोड़ने का फैसला करना पड़ा था. फिर उन्होंने फैसला किया कि उनके लिए ब्रिटेन में शरण लेना सबसे सेफ ऑप्शन है. इसके बाद उन्होंने स्पॉन्सर के लिए अप्रैल में एक एप्लिकेशन पोस्ट किया था.

टोनी ने कहा कि सोफिया के एप्लिकेशन पर उनकी नजर पड़ी थी. उन्होंने सोफिया का डिटेल देखा लेकिन पहले वह एप्लिकेशन के स्लो प्रोसेस से फ्रस्टेट हो गए थे. जिसके बाद दोनों के बीच फेसबुक पर बात शुरू हुई. सबकुछ क्लियर हो जाने के बाद 4 मई को सोफिया मैनचेस्टर पहुंची थीं, जहां टोनी ने उन्हें पिक किया और अपने साथ घर ले गए.

sofia

टोनी और अपने रिश्ते के बारे में सोफिया ने कहा कि वह बस यही चाहती थी कि उनसे कोई बात करने के लिए मौजूद हो. लेकिन उन्होंने दावा कि लोर्ना इसे लेकर भी सवाल किया करती थी कि टोनी हर रात मेरे साथ टीवी देखते हुए टाइम क्यों बिता रहा है.

जब टोनी से 'लव ट्रायंगल' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह सोफिया के लिए अपने अंदर की फीलिंग को रोक नहीं पाए. उन्होंने कहा कि ये 'love at first sight' था. टोनी ने कहा कि यह सबकुछ सोच समझकर नहीं किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें