scorecardresearch
 

खूबसूरती में बेटी को मात दे रही ये मां, उम्र जान लोगों को लगता है झटका!

ये मां-बेटी की जोड़ी (Mother-Daughter) सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. इस जोड़ी को देखकर कई बार लोग कनफ्यूज हो जाते हैं कि उनमें कौन मां है और कौन बेटी.

X
Photo:  joleendiaz/Insta
Photo: joleendiaz/Insta
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मां की खूबसूरती से लोग हो जाते हैं कन्फ्यूज
  • बेटी और मां में अंतर करना मुश्किल
  • तस्वीरें हुईं वायरल

अमेरिका के कैलिफोर्निया (California, US) में रहने वाली एक मां-बेटी की जोड़ी (Mother-Daughter) सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. इस जोड़ी को देखकर कई बार लोग कनफ्यूज हो जाते हैं कि उनमें कौन मां है और कौन बेटी. दरअसल, इसकी वजह 44 वर्षीय जॉलीन डियाज (Joleen Diaz) की खूबसूरती है, जिसपर बढ़ती उम्र का कोई फर्क नहीं नजर आता है. 

डियाज की बेटी 21 साल की हो चुकी है, लेकिन जब दोनों एक साथ होते हैं, तो उन्हें देखकर लोग एकपल के लिए कनफ्यूज जरूर हो जाते हैं. डियाज ने 44 की उम्र में भी खुद को इतना मेनटेन कर रखा है कि अपनी 21 वर्षीय बेटी की दोस्त जैसी ही लगती हैं.

साथ डेट पर जाती है मां-बेटी की जोड़ी 

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी का फायदा का उठाकर जॉलीन डियाज अपनी बेटी Meilani के साथ डेट पर भी चली जाती हैं और कोई जान भी नहीं पाता कि वे उसकी मां हैं या दोस्त. जॉलीन कहती हैं कि उनका रिलेशनिशिप अपनी बेटी से काफी क्लोज है. वे दोनों कई बार अपने-अपने पार्टनर्स के साथ फिल्म देखने, हाइकिंग करने या फिर घूमने के लिए एक साथ जाते हैं. 

लोग उम्र और लुक्स को लेकर हो जाते हैं कनफ्यूज

जॉलीन डियाज के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5,65,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. जहां उनकी तस्वीरों पर हजारों यूजर्स लाइक और कमेंट्स करते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Joleen Diaz (@joleendiaz)

डियाज का प्रोफाइल डेटिंग साइट पर भी पड़ा हुआ है, जहां अक्सर लोग उनकी उम्र और लुक्स को लेकर कनफ्यूज हो जाते हैं. कई बार तो लोगों ने जॉलीन की प्रोफाइल को फेक मानकर रिपोर्ट भी किया है. जिसके चलते उन्हें अपना तक अकाउंट बदलना पड़ा. 

जॉलीन कहती हैं कि जब उन्हें अपने से छोटे मर्दों की ओर से रिक्वेस्ट आती है, तो कई बार वो अहसहज भी हो जाती हैं. हालांकि, "जब कम उम्र के पुरुष मुझसे डेट पर जाने के लिए कहते हैं, तो मुझे यह उतना ही अच्छा लगता है जितना कि मेरी उम्र या उससे अधिक उम्र के पुरुष मुझसे पूछते हैं." 23 साल के एजगैप के बाद भी जॉलीन और उनकी बेटी की जोड़ी को देखकर पहली नजर में कोई भी धोखा खा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें