scorecardresearch
 

सेक्स डॉल से शादी के बाद अब Ashtray से हुआ प्यार! सुर्खियों में ये बॉडीबिल्डर

सेक्स डॉल (Sex Doll) से शादी रचाने वाले कजाकिस्तान (Kazakhstan) के बॉडीबिल्डर (Bodybuilder) यूरी तोलोचको (Yuri Tolochko And Sex Doll) ने दावा किया है कि अब उन्हें एक Ashtray (ऐशट्रे/राखदानी) से प्यार हो गया है.

यूरी तोलोचको (फोटो- Yuri Tolochko, insta) यूरी तोलोचको (फोटो- Yuri Tolochko, insta)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सेक्स डॉल से शादी कर चुका है ये बॉडी बिल्डर
  • कजाकिस्तान का रहने वाला है शख्स
  • बॉडी बिल्डर का दावा उसे ऐशट्रे से हुआ प्यार

कजाकिस्तान (Kazakhstan) के बॉडीबिल्डर (Bodybuilder) यूरी तोलोचको (Yuri Tolochko) बीते दिनों सेक्स डॉल (Sex Doll) से शादी करने के कारण चर्चा में थे. लेकिन अब एक बार फिर से वो सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार भी वजह 'अजीबोगरीब' है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.. 

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्स डॉल से शादी रचाने वाले यूरी तोलोचको (Yuri Tolochko And Sex Doll) ने दावा किया है कि इस बार उन्हें एक Ashtray (ऐशट्रे/राखदानी) से लगाव हो गया है. यूरी का कहना है कि अब वह एक Ashtray के प्यार में पागल हैं. वो इसे एक कृत्रिम वजाइना लगाने की योजना बना रहे हैं. 

36 वर्षीय बॉडीबिल्डर यूरी तोलोचको का कहना है कि Margo डॉल से अलग होने के बाद से वह आगे बढ़ चुके हैं और एक नई लाइफ बिल्डअप कर हैं. इस बार उन्होंने Ashtray को साथी बनाने का फैसला किया है. 

(Photo Credit-Yuri Tolochko)

यूरी ने नवंबर 2020 में दर्जनों मेहमानों के सामने एक समारोह में सेक्स डॉल के साथ शादी रचाने के बाद दुनिया भर में सुर्खियां बटोरीं थीं. लेकिन अब उन्हें Ashtray से लगाव हो गया है. इस बारे में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है. 

इस पोस्ट में यूरी ने लिखा, "सबसे पहले मैंने इसके साथ एक फोटोशूट की व्यवस्था की. लेकिन फिर यह मुझे आकर्षित करने लगा. मैं इसे फिर से छूना चाहता था, इसे सूंघना चाहता था. मुझे इसकी गंध पसंद है, मेरी त्वचा पर इसके मेटल का स्पर्श अलग अनुभव है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×