scorecardresearch
 

पहली ही मुलाकात में पति ने किया था रेप, फिर बेचना चाहा, मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा

इस मशहूर एक्ट्रेस (Joan Collins) ने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री में सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि कैसे पहले पति ने पहली ही डेट में उसके साथ रेप किया था. इतना ही उसने एक्ट्रेस को दूसरों मर्दों के हाथों बेचना भी चाहा था.

X
Dame Joan Collins Dame Joan Collins
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मशहूर एक्ट्रेस ने किया खुलासा
  • पहले पति की घिनौनी सच्चाई बताई
  • एक्ट्रेस की डॉक्यूमेंट्री रिलीज

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस यूके की डेम जोन कॉलिन्स (Dame Joan Collins) ने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री में सनसनीखेज खुलासा किया. कॉलिन्स ने बताया है कि उनके पहले पति ने पहली ही डेट में उनके साथ रेप किया था. इतना ही उसने उन्हें ड्रग्स (Drugged And Raped) भी दी थी. 

88 वर्षीय जोन कॉलिन्स ने पांच शादियां की हैं. जिनके बारे में उन्होंने डॉक्यूमेंट्री में बताया है. कॉलिन्स ने पहले पति मैक्सवेल रीड (Maxwell Reed) को लेकर बताया कि उसने पहली डेट में उसके साथ रेप किया और ड्रग दिया था. 

मैक्सवेल उस वक्त एक फिल्म स्टार था. रेप के बाद कॉलिन्स ने मजबूरी में उससे शादी रचाई. इतना ही नहीं शादी के बाद मैक्सवेल ने कॉलिन्स को बेचने की कोशिश की. 'बूढ़े अमीर पुरुषों' के साथ सोने के लिए भी कहा था. इसके लिए उसने प्रति रात 10 लाख रुपये देने की कोशिश की. हालांकि, कॉलिन्स ने जल्द ही इन सबसे इंकार करते हुए मैक्सवेल का साथ छोड़ दिया. 

एक्ट्रेस ने किया सनसनीखेज खुलासा!

कॉलिन्स बताती हैं- 'उस वक्त मैं वर्जिन (Virgin) थी, जब फिल्म स्टार मैक्सवेल रीड के साथ डेट पर उसके घर गई थी. उसने ड्रिंक की पेशकश की. जब मैं फ्रेश होने के लिए गई तो उसने उसे रम और कोक मिक्स कर पीने के लिए कहा और कुछ किताबें पढ़ने के लिए दीं. मैं नशे में थी, इसी दौरान उसने मेरा रेप किया.'

इस बीच Joan Collins ने यह भी बताया कि कैसे एक समय में हॉलीवुड स्टार (Hollywood Star) मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) ने भी उसे फिल्म इंडस्ट्री में 'भेड़ियों' से सावधान रहने के लिए कहा था. उसे 'यौन हमलों' को झेलने के लिए आगाह किया गया था. 

एक्ट्रेस ने पांच शादियां कीं 

मैक्सवेल रीड के बाद कॉलिन्स की दूसरी शादी ब्रिटिश एक्टर एंथनी न्यूली से हुई थी. लेकिन कुछ सालों में यह भी टूट गई और दोनों अलग हो गए. जिसके बाद एक्ट्रेस ने 1972 में तीसरे रॉन कास से शादी की. कॉलिन्स ने 1983 में कास से तलाक ले लिया और स्कैंडिनेवियाई गायक पीटर होल्म से चौथी शादी रचाई. हालांकि, अब वह अपने पांचवें पति Percy Gibson (57) के साथ रह रही हैं, जो कि Hollywood फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें