scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

पूल में बैठकर गेम खेलते हुए लाखों कमा रहीं बिकिनी मॉडल्स, भड़के लोग

twitch bikini models
  • 1/7


पिछले कुछ सालों में इंटरनेट ने लोगों के दिलों-दिमाग पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी पाई है और इंटरनेट पर हर वर्ग के लोग किसी ना किसी प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपना स्पेस तलाश रहे हैं लेकिन इसके चलते कई अजीबोगरीब ट्रेंड भी शुरू हुए हैं जो कई लोगों की असहजता का कारण भी बन रहे हैं. (फोटो क्रेडिट: faithttv2 इंस्टाग्राम)
 

twitch bikini models
  • 2/7


ट्विच नाम का लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय है. इस प्लेटफॉर्म पर अक्सर युवा दूसरे लोगों को वीडियो गेम्स खेलते हुए देखते हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से इस प्लेटफॉर्म पर कुछ मॉडल्स बिकिनी पहनकर हॉट टब बाथ में अपने फैंस से चैट कर रही हैं और जबरदस्त पैसा कमा रही हैं. (फोटो क्रेडिट: indiefoxx.tv इंस्टाग्राम)

twitch bikini models
  • 3/7

इन मॉडल्स में जेनेल और जैस्मिन काफी लोकप्रिय हैं. जेनेल इंस्टाग्राम पर इंडीफॉक्स टीवी के नाम से एक्टिव हैं और उनके इस प्लेटफॉर्म पर 1 लाख 36  हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं. जेनेल को अपने कंटेंट के चलते ट्विच टीवी से बैन भी होना पड़ा है. वही इसके अलावा जैस्मिन के इंस्टाग्राम पर 72 हजार फॉलोअर्स हैं. (फोटो क्रेडिट: realimjasmine इंस्टाग्राम)

twitch bikini models
  • 4/7

इनमें जेलीन और जैस्मिन नाम 
इस ट्रेंड को लेकर कुछ लोगों का कहना था कि पूल में बिकिनी पहनकर बैठी मॉडल्स का एक ऐसे प्लेटफॉर्म पर कोई काम नहीं है जो खासतौर पर बच्चों को ध्यान में रखकर बनाया हुआ है. स्टेटिस्टा की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल इस प्लेटफॉर्म पर 40 प्रतिशत यूजर्स 10 से 19 साल की कैटेगिरी में थे. बता दें कि इस प्लेटफॉर्म पर रोजाना 30 मिलियन यूजर्स एक्टिव होते हैं. (फोटो क्रेडिट: indiefoxx.tv इंस्टाग्राम)

twitch bikini models
  • 5/7

गौरतलब है कि ट्विच लाइवस्ट्रीम के दौरान फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों के साथ चैट कर सकते हैं और वे अपने फेवरेट गेमर को पैसा भी दे सकते हैं. लेकिन गेमिंग के बजाए इस प्लेटफॉर्म पर हॉट टब लाइव स्ट्रीमिंग काफी बढ़ चुकी है. इस हॉट टब स्ट्रीम के सहारे ना केवल कई मॉडल्स अपने लिए जबरदस्त फॉलोइंग तैयार कर रही हैं बल्कि अच्छा खासा पैसा भी कमा रही हैं. बता दें कि ट्विच पर अकाउंट बनाने के लिए 13 साल का होना आवश्यक है लेकिन इससे कम उम्र के कई बच्चे भी इस प्लेटफॉर्म पर मौजूद हैं. (फोटो क्रेडिट: indiefoxx.tv इंस्टाग्राम)

twitch bikini models
  • 6/7


इस मामले में ट्विच हेड ऑफ क्रिएटर डेवलपमेंट मार्कस ग्राहम का कहना है कि हमारी न्यूडिटी पॉलिसी में बाथिंग सूट या बाथटब में बैठकर लाइव स्ट्रीम करने पर किसी तरह की रोक नहीं है. लेकिन न्यूडिटी फैलाने के केस में यूजर्स पर एक्शन लिया जा सकता है. हालांकि इसके बावजूद कुछ मॉडल्स इस प्लेटफॉर्म पर लाइन क्रॉस कर चुकी हैं. (फोटो क्रेडिट: faithttv2 इंस्टाग्राम)

twitch bikini models
  • 7/7


कुछ समय पहले ही जैस्मिन नाम की मॉडल पर अस्थायी तौर पर ट्विच लाइव स्ट्रीम करने से बैन लगा दिया गया था क्योंकि पूल में लाइव स्ट्रीम करते हुए उनका वॉर्डरोब मैलफंक्शन हो गया था. लेकिन कई लोगों का मानना है कि इस प्लेटफॉर्म पर न्यूडिटी को लेकर नियम नाकाफी हैं और हॉट टब में बैठकर लाइव स्ट्रीम करती मॉडल्स पर रोक लगनी चाहिए. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Pexels)