scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

पाक: एक ही महिला के प्यार में पागल थे दो युवक, शादी नहीं कर पाए तो कर दी हत्या

pak woman killed
  • 1/5

ब्रिटेन से पढ़ाई करने वाली पाकिस्तानी महिला की हत्या कर दी गई है. स्थानीय रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस युवती के दो आशिक उससे शादी करना चाहते थे लेकिन ये महिला इनमें से किसी से भी शादी नहीं करना चाहती थी. 26 साल की मायरा जुल्फिकार अपने लाहौर के अपार्टमेंट में मृत पाई गई हैं. (फोटो क्रेडिट: लिंक्डइन)
 

pak woman killed
  • 2/5


मायरा ने ब्रिटेन से लॉ की पढ़ाई की है और वो दो महीने पहले ब्रिटेन से पाकिस्तान आई थीं. मायरा ने मिडिलसेक्स यूनिवर्सिटी से कानून की पढ़ाई की थी और उन्हें लॉ फर्म डंकन ब्लेकेट में जॉब भी मिल गई थी. वे लाहौर के डिफेंस एरिया में अपनी एक दोस्त के साथ अपार्टमेंट किराए पर लेकर रह रही थीं. 

pak woman killed
  • 3/5

इंडीपेंडेंट उर्दू के मुताबिक, मायरा के अंकल मोहम्मद नजीर ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है और जाहिर जदून और साद अमीर बट्ट नाम के दो लड़कों पर मायरा की हत्या के आरोप लगाए हैं. नजीर का दावा है कि ये दोनों लड़के पिछले कुछ समय से मायरा को परेशान कर रहे थे और उसे अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रहे थे. (फोटो क्रेडिट: जैमप्रेस)
 

pak woman killed
  • 4/5

नजीर ने दावा किया कि मायरा को इन दोनों लोगों ने ही बाकी दो लोगों के साथ मिलकर मारा है. बट्ट और जाहिर मायरा से शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों में से कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं था. वही मायरा की दोनों ही लड़कों में कोई दिलचस्पी नहीं थी. गौरतलब है कि मायरा पाकिस्तान में दो महीने पहले शादी अटेंड करने आई थी और फिर उन्होंने कुछ समय पाक में ही रहने का फैसला किया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)


 

pak woman killed
  • 5/5


नजीर ने ये भी बताया कि कुछ समय पहले उनकी मुलाकात मायरा से हुई थी और उसने शिकायत की थी कि दो लोग उसे धमका रहे हैं और हैरेस कर रहे हैं. मायरा के शरीर पर जख्म भी मिले हैं और माना जा रहा है कि उसकी मौत गला दबाने और गोली मारकर की गई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना अभी बाकी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर/Getty Images)