scorecardresearch
 
ट्रेंडिंग

गुजरात के अस्पताल में, 'सोचना भी क्या' गाने पर कोरोना वॉरियर्स का डांस वायरल

viral video
  • 1/5

देश अभी बुरी तरह से कोरोना महामारी की चपेट में है. जिन राज्यों में कोरोना ने सबसे ज्यादा कोहराम मचाया है उसमें गुजरात भी शामिल है और वहां लगातार संक्रमण के मामलों में  बढ़ोतरी हो रही है. इसी  बीच वहां के एक अस्पताल से ऐसा वीडियो सामने आया है जो नकारात्मकता के इस माहौल में आपको सकारात्मक ऊर्जा से भर देगा.

viral video
  • 2/5

जो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वो गुजरात के वडोदरा के पारुल सेवाश्रम अस्पताल का है जिसे मुंबई के लोकप्रिय फोटोग्राफर वायरल बियानी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वीडियो क्लिप में, स्वास्थ्य सेवा से जुड़े कर्मचारी कोरोना से पीड़ित रोगियों का हौसला बढ़ाने के लिए अस्पताल के वार्ड में सनी देओल की फिल्म 'घायल' के गाने 'सोचना भी क्या जो होगा देखा जाएगा' पर डांस कर रहे हैं. 1990 के दशक में यह गाना हिट हुआ था.

viral video
  • 3/5

रोगियों ने स्वास्थ्यकर्मियों के इस जोश औरे जज्बे को सलाम किया और जयकारे भी लगाए. जबकि कुछ लोग स्वास्थ्यकर्मियों के डांस को अपने फोन में रिकॉर्ड करते नजर आए. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने स्वास्थ्य कर्मियों की तारीफ करते हुए लिखा,  "कोरोना वॉरियर्स रोगियों का मनोरंजन करते हैं और उन्हें विश्वास नहीं छोड़ने देते हैं." 
 

viral video
  • 4/5

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, गुजरात उन दस राज्यों में शामिल है, जहां दैनिक रूप से कोरोना के मामलों में तेजी आई है. गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, केरल, तमिलनाडु और राजस्थान महामारी से सबसे अधिक प्रभावित हैं. एक दिन में रिपोर्ट किए गए नए संक्रमित मरीजों का दर 80.76 प्रतिशत है.
 

viral video
  • 5/5

भारत इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है. बीते 24 घंटों में, भारत में 2,00,739 मामले दर्ज किए गए और कोरोना वायरस के कारण 1,000 से अधिक मौतें हुईं.