scorecardresearch
 

4 फरवरी को भारत में लॉन्च होंगे Realme X7, X7 Pro, ये होंगे खास फीचर्स

चीनी कंपनी Realme भारत में दो हाई एंड स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं और इसे अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा.

Relame X7 Series Relame X7 Series
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Relame X7, Relame X7 Pro अगले महीने भारत में लॉन्च किए जाएंगे.
  • Realme X7 सीरीज को पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था.

चीनी स्मार्टफोन मेकर Realme अगले महीने भारत में Realme X7 सीरीज लॉन्च कर रही है. कंपनी ने लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है और मीडिया इन्वाइट्स भेजे जा रहे हैं. 

Realme X7 और Realme X7 Pro भारत में 4 फरवरी को लॉन्च किए जा रहे हैं. गौरतलब है कि Realme X7 सीरीज को कंपनी  ने पिछले साल सितंबर में चीन में लॉन्च किया था. 

Realme X7 सीरीज की बात करें तो इन स्मार्टफोन्स में MediaTek Dimensity प्रोसेसर्स दिए गए हैं. ये 5G स्मार्टफोन्स हैं और इनमें 65W फास्ट चार्ज सपोर्ट है जो इन्हें इस लीग में अलग बनाते हैं. 

Realme द्वारा भेजे गए मीडिया इन्वाइट के मुताबिक Realme X7, Realme X7 Pro को भारत में 4 फरवरी 2021 को दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किया जाएगा. इसे कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव देखा जा सकेगा. 

गौरतलब है कि Realme इंडिया सीईओ माधव सेठ ने एक ट्वीट किया है जिसमें Realme X7 है. ये भी बताया जा रहा है कि इसे कंपनी भारत में V15 5G के नाम से लॉन्च कर सकती है. इस पोन में MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर दिया जाएगा. 

Realme X7 की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी. इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा और ट्रिपल रियर कैमरे दिए जाएंगे. इसकी बैटरी 4,310 mAh की होगी और इसके साथ 50W चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. 

Realme X7 की बात करें तो इस स्मार्टफोन में यहा 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन में MeidaTek Dimensity 1000+ दिया जा सकता है. इस फोन के साथ 120Hz  रिफ्रेश रेट का सपोर्ट और चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें