scorecardresearch
 

Nothing Ear TWS इयरबड्स का नया वेरिंट भारत में लॉन्च, कीमत-फीचर्स

Nothing Ear 1 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च किया गया है. इस वेरिएंट में क्या है खास, क्या है नया और क्या है पुराना. आइए जानने की कोशिश करते हैं.

Nothing Ear 1 Black Limited Edition Nothing Ear 1 Black Limited Edition
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Nothing Ear 1 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च
  • Nothing Ear 1 का ये वेरिएंट भी पुराने कीमत पर ही मिलेगा

Nothing Ear 1 ब्लैक एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया गया है. Nothing Ear 1 TWS इयरफोन्स कंपनी का पहला प्रोडक्ट है. कंपनी ने शुरुआत में इसका एक ही वेरिएंट लॉन्च किया था जो व्हाइट था. 

गौरतलब है कि Nothing नाम की कंपनी की शुरुआत OnePlus के को फाउंडर रह चुके कार्ल पेई ने की है. Nothing Ear 1 के नए कलर वेरिएंट की बात करें तो इसममें दिए गए स्पेसिफिकेशन्स में आपको बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे. 

Nothing Ear 1 का ब्लैक वेरिएंट सेमी ट्रांसपेरेंट केस में आता है. इसमें आपको मैट ब्लैक फिनिश भी देखने को मिल जाता है. कीमत की बात करें तो ये भी Nothing Ear 1 के व्हाइट वेरिएंट जितने ही दाम में मिलेगा. 

Nothing Ear 1 की कीमत 6,999 रुपये है. नया ब्लैक कलर वेरिएंट भारत में 13 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है. कंपनी ने कहा है कि Nothing Ear 1 को क्रिप्टोकरेंसी के जरिए भी खरीदा जा सकता है, लेकिन भारत में ये ऑप्शन नहीं मिलेगा. दूसरे मुल्कों में ये ऑप्शन होगा. 

Nothing Ear 1 के इस वेरिएंट का डिजाइन भी सेम है, सिर्फ कलर और पैटर्न अलग है. इनमें 11.6mm के डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं. इसके अलावा Nothing Ear 1 में ऐक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का सपोर्ट दिया गया है. 

Nothing Ear 1 को ANC के साथ यूज करने पर आपको 5.7 घंटे की बैटरी बैकअप मिलेगी. जबकि चार्जिंग केस के साथ कंपनी दावा करती है कि इन्हें 34 घंटों तक चलाया जा सकता है. 
 
Nothing Ear 1 वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करता है. यानी आप इसे वायरलेस चार्जिंग डॉक या पैड पर रख कर आराम से चार्ज कर सकते हैं. केस में यूएसबी टाइप सी पोर्ट है जिससे भी आप इसे चार्ज कर सकते हैं. 

Nothing Ear 1 के व्हाइट वेरिएंट का रिव्यू हमने किया है. अगर आप इन इयरफोन्स के बारे में विस्तार से हमारा एक्स्पीरिएंस जानना चाहते हैं तो आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×