scorecardresearch
 

42-घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ सस्ते ईयरबड्स लॉन्च, कम कीमत में मिलेगी बेहतर क्वालिटी!

ऑडियो ब्रांड Mivi ने दो नए ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च किया है. इसमें नेकबैंक के अलावा ईयरबड्स शामिल हैं. कंपनी ने कहा है कि ये मेड-इन-इंडिया प्रोडक्ट्स हैं. कनेक्टिविटी के लिए दोनों ही डिवाइस में Bluetooth 5.1 का सपोर्ट दिया गया है. अभी इंट्रोडक्टरी ऑफर में कम कीमत पर इन डिवाइस को उपलब्ध करवाया गया है.

X
Mivi Duopods M30
Mivi Duopods M30

ऑडियो प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी Mivi ने दो नए ईयरफोन्स भारत में लॉन्च कर दिए हैं. इसमें DuoPods M30 और Collar Flash Pro शामिल हैं. Mivi DuoPods M30 को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बेस्ट साउंड क्वालिटी देती है. इसको चार्ज करने के लिए माइक्रो USB चार्जिंग केबल दिया गया है. 

कीमत और उपलब्धता

Mivi DuoPods M30 को कंपनी फ्लिपकार्ट या कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत 1199 रुपये रखी गई है. जबकि Mivi Collar Flash Pro को Amazon से 999 रुपये में खरीदा जा सकता है. हालांकि, इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इस कीमत पर डिवाइस को 20 अक्टूबर को उपलब्ध करवाया जा रहा है. 

Mivi Duopods M30 को ब्लैक, ब्लू, पिंक और बेज कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. जबकि Mivi Collar Flash Pro को ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे और रेड कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है.

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Mivi DuoPods M30 में 10.5mm ते ड्राइवर्स दिए गए हैं. कंपनी का दावा है कि ये बेस्ट साउंड क्वालिटी देती है. इसके हर पॉड में 35-35mAh की बैटरी दी गई है जबकि कैप्सूल में 380mAh की बैटरी दी गई है. इसको चार्ज करने के लिए एक माइक्रो USB चार्जिंग केबल दिया गया है. 

इसके लेकर कर कंपनी का दावा है कि डिवाइस को फुल चार्ज केवल 1 घंटे में किया जा सकता है. कंपनी ने कहा है कि DuoPods को मिड-वॉल्यूम पर और डुअल माइक बातचीत के साथ 42-घंटे तक यूज किया जा सकता है. 

Mivi Collar Flash Pro के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 190-190mAh की बैटरी दी गई है. इसका स्टैंडबाय टाइम 250 घंटे तक का है. चार्जिंग के लिए इसमें Type-C  पोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए दोनों ही डिवाइस में Bluetooth 5.1 का सपोर्ट दिया गया है. हालांकि, दोनों डिवाइस में पैसिव नॉइज कैंसिलेशन दिया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें