scorecardresearch
 

Amazon Prime पर उपलब्ध है KGF 2, बिना प्राइम सब्सक्रिप्शन के देखने का ये है तरीका

KGF 2 on Amazon Prime Video: KGF 2 को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं. इसके लिए आपको इसे रेंट पर लेना होगा. जानिए क्या है तरीका.

X
KGF 2 on Prime KGF 2 on Prime
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Prime की रेंटल सर्विस पर उपलब्ध है मूवी
  • मूवी देखने के लिए खर्च करने होंगे 199 रुपये

Yash स्टारर KGF 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है. इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. KGF 2 का इंतजार काफी दिनों से फैन्स को था. हालांकि, अगर आपने इस मूवी को अभी तक नहीं देखी है तो आप इसे OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. 

इसे फिल्म को Amazon Prime Video पर उपलब्ध करवाया गया है. हालांकि, इसे अभी रेंट पर लेकर देखा जा सकता है. आपको बता दें कि Amazon Prime Video ने कुछ समय मूवी रेंटल सर्विस शुरू की थी. जिससे यूजर्स किसी मूवी को रेंट पर लेकर देख सकते हैं. 

इसके लिए यूजर को Prime Video के सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी. यानी आप वन टाइम फी देकर इस मूवी को देख सकते हैं. इसके लिए यूजर को 199 रुपये खर्च करने होंगे. मूवी देखने के लिए आपको 30 दिन का समय दिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें:- Jio का जबरदस्त ऑफर, पुराने फोन के बदले दे रहा नया स्मार्टफोन, जानिए पूरी डील

लेकिन, अगर आपने एक बार मूवी देखनी शुरू कर दी तो आपको इसे खत्म करने के लिए 48 घंटे का ही समय मिलेगा. यानी आपको हर हाल में 48 घंटे के अंदर पूरी फिल्म देखनी होगी वर्ना आपको मूवी देखने के लिए दोबार रेंटल चार्ज देना होगा.

ये ही तरीका:-

KGF 2 को रेंट पर देखने के लिए आपको Amazon Prime Video ऐप या वेबसाइट को ओपन करना होगा. इसके बाद आपको सर्चबार में KGF 2 लिखकर सर्च करना होगा. फिर आपको मूवी अलग-अलग भाषा में दिखेगी. आप जिस भाषा में मूवी देखना चाहते हैं उस पर क्लिक करके आगे बढ़ें. 

इसके बाद आपके सामने एक पेज ओपन होगा. यहां पर आपको Rent Movie HD ₹199 का एक ऑप्शन दिखेगा. इस पर क्लिक कर दें. इसके बाद आप पेमेंट करके KGF Chapter 2 को Amazon Prime Video पर देख सकते हैं. 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें