scorecardresearch
 

Infinix Smart 6 Plus भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जानिए फीचर्स

Infinix Smart 6 Plus Price In India: इनफिनिक्स ने नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. यह फोन 5000mAh की बैटरी और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. बजट सेगमेंट के इस हैंडसेट में कंपनी ने डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है. इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे. कंपनी ने इसे इंट्रोडक्ट्री प्राइस पर लॉन्च किया है. आइए जानते हैं इस हैंडसेट की कीमत और फीचर्स.

X
Infinix Smart 6 Plus हुआ लॉन्च
Infinix Smart 6 Plus हुआ लॉन्च
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Infinix Smart 6 Plus सिर्फ एक वेरिएंट में आता है
  • फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है
  • पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी मिलती है

Infinix Smart 6 Plus स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है. यह कंपनी की स्मार्ट 6 सीरीज का लेटेस्ट मेंबर है. फोन में 6.82-inch का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. हैंडसेट MediaTek Helio G25 प्रोसेसर के साथ आता है. इसके साथ ही स्मार्टफोन में आपको एक्सटेंडेड रैम का भी फीचर मिलता है. कंपनी ने इस डिवाइस को सिंगल कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है. 

इनफिनिक्स के लेटेस्ट फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जो डुअल LED फ्लैश के साथ आता है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स. 

Infinix Smart 6 Plus की कीमत और उपलब्धता 

इनफिनिक्स का यह फोन सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन में आता है. इसे आप इंट्रोडक्ट्री प्राइस पर खरीद सकते हैं. Infinix Smart 6 Plus की कीमत 7,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए 3 अगस्त से Flipkart पर उपलब्ध होगा. इसे आप Crystal Violet, Tranquil Sea Blue और Miracle Black में खरीद सकेंगे. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

डुअल सिम सपोर्ट वाला  Infinix Smart 6 Plus एंड्रॉयड 12 (गो एडिशन) पर बेस्ड XOS 10 पर काम करता है. इसमें 6.82-inch की ड्रॉप नॉच HD+ स्क्रीन मिलती है, जो 440Nits ब्राइटनेस की है. स्मार्टफोन MediaTek Helio G25 प्रोसेसर के साथ आता है. इसमें 3GB RAM मिलता है. फोन रैम एक्सटेंशन फीचर सपोर्ट करता है. 

ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 8MP का है. फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. इसमें डुअल LED फ्लैश लगा है. स्मार्टफोन 64GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड कर सकते हैं.

कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 4G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ और माइक्रो USB पोर्ट जैसे फीचर मिलते हैं. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें