scorecardresearch
 

Twitter के कर्मचारियों से बात करेंगे Elon Musk, डील के बाद पहली बार होगी वर्चुअल मीटिंग

Tesla CEO Elon Musk अब Twitter कर्मचारियों के साथ मीटिंग करने वाले हैं. डील की घोषणा होने के बाद ये पहली बार होगा जब वो ट्विटर के कर्मचारियों से बात करेंगे.

X
Elon Musk Elon Musk
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्पैम अकाउंट को लेकर अभी होल्ड पर डील
  • मस्क दे चुके हैं डील कैंसिल करने की धमकी

Tesla के CEO Elon Musk ने इस साल अप्रैल में Twitter खरीदने की घोषणा की थी. ट्विटर को खरीदने के लिए उन्होंने 44 बिलियन डॉलर डील साइन की है. हालांकि, इस डील को उन्होंने फिलहाल होल्ड पर रख दिया है. अब इसको लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है. 

रिपोर्ट के अनुसार, Elon Musk ट्विटर के कर्मचारियों से कंपनी-वाइड मीटिंस में बातचीत करेंगे. रिपोर्ट में ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल के ईमेल का हवाला दिया गया है जिसे उन्होंने अपने एक स्टॉफ को भेजा है. ये मीटिंग गुरुवार को होने वाली है. 

इसको सबसे पहले Business Insider ने रिपोर्ट किया था. न्यूज एजेंसी रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर के स्पोक्सपर्सन ने कन्फर्म किया है कि मस्क कंपनी की ऑल-हैंड मीटिंग में इस हफ्ते शामिल होंगे. जब से मस्क ने ट्विटर खरीदने के लिए डील साइन की तब से कंपनी और मस्क लगातार विवादों में हैं. 

ये भी पढ़ें:- अब आपका TV बनेगा स्मार्ट! Amazon ने भारत में लॉन्च किया Fire TV Stick Lite, जानें कीमत

एक रिपोर्ट के अनुसार, कई ट्विटर कर्मचारी का मानना है कि जिस तरह से अरबपति मस्क बिहेव कर रहे हैं उससे सोशल मीडिया कंपनी का बिजनेस प्रभावित हो सकता है. इसका असर कंपनी पर फाइनेंशियली भी पड़ेगा. 

एक रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि मस्क और ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. दोनों के बीच कई बातों पर मतभेद है. ये पब्लिक में भी दिखाई दिया जब पराग अग्रवाल की बातों पर मस्क ने रिएक्ट किया था. 

पराग अग्रवाल स्पैम अकाउंट को लेकर बात कर रहे थे. जबकि मस्क का कहना है उन्हें ट्विटर पर मौजूद स्पैम अकाउंट का रियल डेटा चाहिए. इसको लेकर उन्होंने ट्विटर डील को भी होल्ड कर दिया है. हाल ही में वो धमकी भी दे चुके हैं कि अगर कंपनी उन्हें स्पैम अकाउंट का रियल डेटा नहीं देती है तो वो डील कैंसिल कर सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें