scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

WhatsApp के इस शानदार फीचर से बदल जाएगा फोटो और वीडियो शेयर करने का अंदाज

WhatsApp
  • 1/6

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp यूजर्स के एक्सपीरिएंस को बढ़ाने पर काफी काम कर रहा है. ये Android और iOS डिवाइस में विजुअल एक्सपीरिएंस बढ़ाने पर जोर दे रहा है. अब रिपोर्ट आ रही है कि WhatsApp लार्ज लिंक प्रीव्यू पर काम कर रहा है. इसके अलावा ये फोटो और वीडियो भेजने के नए तरीके पर भी काम कर रहा है. 

WhatsApp
  • 2/6

रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp के जरिए हाई क्वालिटी में फोटो और वीडियो को भेजा जा सकेगा. इसके बारे में हम आगे बात करेंगे. ये बीटा टेस्टिंग में लार्ज लिंक प्रीव्यू को भी टेस्ट कर रहा है. इससे चैट में लिंक दिखने का तरीका बदल जाएगा. 
 

WhatsApp
  • 3/6

Wabetainfo की रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp लार्ज लिंक प्रीव्यू को फ्यूचर अपडेट के साथ जारी कर सकता है. इस फीचर को एंड्रॉयड के साथ-साथ आईओएस पर भी टेस्ट किया जा रहा था. सभी वेबसाइट लार्ज प्रीव्यू को सपोर्ट नहीं करते हैं. इस केस में WhatsApp छोटे थंबनेल को दिखाएगा. ये फीचर फिलहाल डेवलपमेंट स्टेज में है. 

WhatsApp
  • 4/6

ये फीचर को आने वाले अपडेट में जारी किया जा सकता है. लार्ज लिंक प्रीव्यू से यूजर्स किसी लिंक को सेंड या रिसीव करते टाइम ज्यादा कंटेंट देख सकेंगे. Wabetainfo के अनुसार ये फीचर अभी भी डेवलपमेंट स्टेज में है. कंपनी इसे फिलहाल पब्लिक नहीं की है. 

WhatsApp
  • 5/6

दूसरा फीचर जिसपर कंपनी काम कर रही है वो यूजर्स को हाई-क्वालिटी फोटो WhatsApp पर भेजने की परमिशन देगा. इससे पहले एक और खबर आई थी WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है. इससे वीडियो भेजने से पहले उसके वीडियो को चेक किया जा सकता है. 

WhatsApp
  • 6/6

अब रिपोर्ट के अनुसार ये हाई क्वालिटी में फोटो भेजने पर भी काम कर रहा है. इस फीचर के आ जाने के बाद यूजर्स इमेज की क्वालिटी भेजने से पहले सेलेक्ट कर सकेंगे.