scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

iPhone यूजर्स के लिए WhatsApp के चैट डिजाइन में जल्द हो सकता है बदलाव

WhatsApp
  • 1/6

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp यूजर के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए-नए फीचर्स को जारी करता रहता है. अब ये एक नए चैट डिजाइन पर काम कर रहा है. ये नया लेआउट फिलहाल एंड्रॉयड बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध है. iPhone यूजर्स के लिए भी इस नए डिजाइन को जारी किया जा रहा है. 
 

WhatsApp
  • 2/6

एक रिपोर्ट के अनुसार इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप iOS यूजर्स के लिए नए चैट बबल को टेस्ट कर रहा है. नया डिजाइन पहले से ही एंड्रॉयड बीटा एप्लीकेशन के लिए उपलब्ध है. इसको लेकर WABetaInfo ने रिपोर्ट किया है. 

WhatsApp
  • 3/6

WABetaInfo वॉट्सऐप के नए फीचर को ट्रैक करता है. एंड्रॉयड यूजर्स WhatsApp बीटा वर्जन 2.21.13.2 पर इस नए लेआउट का यूज कर सकते हैं. इस वर्जन के यूजर्स को ये नया डिजाइन मिल चुका है. अब iOS यूजर्स को ये अपडेट मिल रहा है. 

WhatsApp
  • 4/6

कई यूजर्स को ये चेंज पहली बार में पता नहीं चल पा रहा है. लेकिन चैट बबल को बड़ा बना दिया गया है और बबल के बैकग्राउंड कलर को भी चेंज किया गया है. इससे फॉन्ट को पढ़ने में यूजर्स को आसानी हो रही है. 

WhatsApp
  • 5/6

इसके अलावा WhatsApp फेसबुक मैसेंजर के भी एक फीचर को टेस्ट कर रहा है. इससे यूजर्स चैट पर इमोजी सो रिएक्ट कर सकेंगे. इससे पहले यूजर्स को टाइप करके इमोजी को सर्च करना होता था. इस फीचर के आ जाने के बाद यूजर्स को बस मैसेज को टैप करके होल्ड करके रखना है. 

WhatsApp
  • 6/6

इसके बाद उनको इमोजी रिएक्शन को सेलेक्ट करना है. इस फीचर को कई यूजर्स इंस्टाग्राम और फेसबुक मैसेंजर पर पहले से ही यूज कर रहे हैं. इस फीचर के जारी होने के बाद इसे वॉट्सऐप पर भी यूज किया जा सकता है.