scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

WhatsApp पर गलती से सेंड हो गया है मैसेज? दो दिन बाद भी कर पाएंगे सभी के लिए डिलीट, जानें नई टाइम लिमिट

WhatsApp
  • 1/6

WhatsApp यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए-नए अपडेट लाता रहता है. अब एक और नया अपडेट WhatsApp को लेकर आया है. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, मेटा का ये इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप डिलीट मैसेज फॉर एवरीवन फीचर के लिए अपडेट जारी करने वाला है. 

WhatsApp
  • 2/6

इससे यूजर्स लंबे समय के बाद भी भेजे गए मैसेज को डिलीट कर पाएंगे. WhatsApp का ये फीचर फिलहाल कुछ बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध करवाया गया है. इसको लेकर WABetaInfo ने रिपोर्ट किया है. आपको बता दें कि WABetaInfo वॉट्सऐप के अपकमिंग फीचर पर नजर रखता है. 

WhatsApp
  • 3/6

इससे यूजर्स को वॉट्सऐप में होने वाले लेटेस्ट बदलावों के बारे में पूरी जानकारी मिल जाती है. वॉट्सऐप का ये नया अपडेट कई लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा. कंपनी का डिलीट फॉर एवरीवन फीचर 1 घंटा 8 मिनट और 16 सेकंड्स की लिमिट के साथ आता है. 

WhatsApp
  • 4/6

अब जो अपडेट आ रहा है उससे इसकी टाइम लिमिट को बढ़ा दिया जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार, इसकी टाइम लिमिट को बढ़ा कर 2 दिन और 12 घंटे का कर दिया जाएगा. इसको लेकर WABetaInfo की ओर से स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है. 

WhatsApp
  • 5/6

आपको बता दें कि ये फीचर फिलहाल सेलेक्टेड बीटा टेस्टर के लिए ही उपलब्ध है. लेकिन, अगर सबकुछ ठीक रहता है तो कंपनी जल्द इसे सभी यूजर्स के लिए जारी कर देगी. हालांकि, कंपनी की ओर से ऑफिशियली इस पर कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

WhatsApp
  • 6/6

इसके अलावा भी WhatsApp कई दूसरे फीचर्स पर काम कर रहा है. जिससे यूजर्स का बेहतर मैसेजिंग एक्सपीरियंस मिल पाएगा. इसमें एक फीचर सेलेक्टेड लोगों के लिए ऑनलाइन स्टेटस का दिखाना भी शामिल है.