scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Vodafone Idea ने लॉन्च किया नया फीचर, Vi App से जॉब खोजने में मिलेगी मदद

Vi
  • 1/7

टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea ने हाल ही में Vi Games को भारत में लॉन्च किया था. अब लगभग एक महीने के बाद कंपनी दूसरी सर्विस Vi Jobs and Education पेश की है. इस सर्विस से युवाओं को जॉब खोजने और सरकारी नौकरी की तैयारी करने में मदद मिलेगी. 

Vi
  • 2/7

Vi Jobs and Education को कंपनी के Vi ऐप में उपलब्ध करवाया गया है. Vodafone Idea ने कहा है उसने इसके लिए देश के सबसे बड़े जॉब सर्च प्लेटफॉर्म, Apna, इंग्लिश लर्निंग प्लेटफॉर्म, Enguru और Pariksha के साथ पार्टनरशिप की है. जो सरकारी नौकरी की तैयारी करवाने के लिए जाने जाते हैं. 

Vi
  • 3/7

Vodafone Idea ने कहा है कि Vi Jobs and Education भारत के प्रीपेड यूजर्स को टारगेट कर रहा है. ये यूजर्स को एक जगह पर जॉब सर्च करने, इंग्लिश स्किल्स इम्प्रूव करने और सरकारी नौकरी के एग्जाम की तैयारी करने में मदद करेगा. 

Vi
  • 4/7

इसको ऐसे समझें Vi Jobs and Education यूजर्स को तीन चीजों में मदद करता है. Vi Jobs and Education के जरिए यूजर्स इंग्लिश पर मजबूत पकड़, सरकारी नौकरी के लिए होने वाले एग्जाम की तैयारी और कई सेक्टर्स में जॉब खोज सकते हैं. 

Vi
  • 5/7

यूजर्स की इंग्लिश पर पकड़ मजबूत करने के लिए Vi Jobs and Education ने Enguru के साथ पार्टनरशिप की है. इस पार्टनरशिप से कंपनी 14 दिन का ट्रायल क्लास अनलिमिटेड एक्सपर्ट्स के साथ इंटरैक्टिव लाइव क्लासेज के साथ देगी. 

Vi
  • 6/7

कंपनी ने कहा है कि लर्नर ट्रायल पीरियड के बाद प्लेटफॉर्म 15 से 20 परसेंट का डिस्काउंट ले सकते हैं. इस दौरान उन्हें 1500 रुपये का इंडस्ट्री स्पेसिफिक सेल्फ लर्निंग मॉड्यूल भी दिया जाएगा. सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए Vi ने Pariksha के साथ पार्टनरशिप की है. इसमें एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 

Vi
  • 7/7

जिसमें 150 से ज्यादा एग्जाम के लिए अनलिमिटेड मॉक टेस्ट उपलब्ध होंगे. एक महीने के बाद यूजर्स साल में 249 रुपये खर्च करके इसे जारी रख सकते हैं. आखिरी में जॉब खोजने वालों के लिए कंपनी ने Apna के साथ पार्टनरशिप की है. इसे बिना किसी चार्ज के यूजर्स यूज कर सकते हैं.