scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Uber का बड़ा ऐलान, वैक्सीन लगवाने के लिए मिलेगी फ्री राइड, ऐसे करें यूज

Free uber ride for corona vaccine
  • 1/7

अमेरिकी ऐप बेस्ड कैब कंपनी Uber ने एक बड़ा ऐलान किया है. कंपनी ने कहा है कि दिल्ली में सभी योग्य नागरीकों को वैक्सीनेशन के लिए सरकार को 1.5 करोड़ रुपये की फ्री राइड देगी. 

Free uber ride for corona vaccine
  • 2/7

Uber ने कहा है कि कंपनी का ये फैसला दिल्ली सरकार की मदद करने के लिए लिया गया है. Uber की तरफ से 1.5 करोड़ रुपये की फ्री राइड का पैकेज कंपनी की तरफ से हाल ही में ऐलान किए गए सपोर्ट का हिस्सा है. कंपनी ने हाल ही में मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ एंड फैमिली अफेयर, राज्य सरकार और लोकल एनजीओ के लिए मदद का ऐलान किया था. 

Free uber ride for corona vaccine
  • 3/7

Uber ने दिल्ली सहित 34 शहरों में 10 करोड़ रुपये की फ्री राइड देने का ऐलान किया है. ये फ्री राइड उन लोगों को दी जा सकती है जो वैक्सीन लगवाने के लिए एलिजिबल हैं. फ्री राइड लेकर अपने पास के वैक्सीनेशन सेंटर जा सकते हैं. कंपनी ने कहा है कि ये फ्री राइड आसान प्रोमो कोड्स के जरिए हासिल किए जा सकते हैं. 

Free uber ride for corona vaccine
  • 4/7

वैक्सीनेशन के लिए फ्री राइड ऐसे हासिल करें. Uber ने बताए तरीके

Uber ऐप पर के टॉप लेफ्ट में जा कर Wallet सेलेक्ट करना है. इसके बाद Add promo code का ऑप्शन सेलेक्ट करना है. बॉटम में 10MV21V ऐड करना है. ये वैक्सीनेशन प्रोमोशन कोड दिल्ली एनसीआर के सभी Uber यूजर्स के ऐप में दिखेगा. 

Free uber ride for corona vaccine
  • 5/7

प्रोमो कोड को ऐप में ऐड करने के बाद पास के वैक्सीनेशन सेंटर जा सकते हैं. वैक्सीनेशन सेंटर प्राइवेट या सरकारी हो सकते हैं. प्रोमो कोड रिटर्न ट्रिप के लिए भी लागू होगा. कोड डालने के बाद होम स्क्रीन से नॉर्मली राइड बुक कर लें जहां ड्रॉप और पिक अप है. यानी आने और जाने दोनों का ही प्रोमोशन कोड काम करेगा. 

Free uber ride for corona vaccine
  • 6/7

Uber के मुताबिक हर राइड की वैल्यू 150 रुपये की है और हर राइडर को मैक्सिमम दो फ्री राइड्स मिल सकती हैं. यानी वैक्सीन सेंटर जाने और वहां से आने की ट्रिप फ्री मिलेगी. कॉन्फर्मेशने के बाद फाइनल फेयर स्क्रीन पर दिखेगी जिसमें डिस्काउंट भी शामिल होगा. 

Free uber ride for corona vaccine
  • 7/7

वैक्सीनेशन के लिए फ्री राइड देने के मौके पर Uber के इंडिया और साउथ एशिया प्रेसिडेंड प्रभजीत सिंह ने कहा है, 'सभी सिटिजन को वैक्सीनेट करने के इस मिशन में हम दिल्ली सरकार की मदद करने को लेकर उत्साहित हैं. हम MoveWhatMatters के हतह लगातार वैक्सीनेश ड्राइव को सपोर्ट करेंगे'