scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

दिनभर में दूसरी बार डाउन हुआ Twitter, दुनियाभर में यूजर्स को हुई दिक्कत

Twitter Down
  • 1/6

Twitter आज सुबह के वक्त कुछ समय के लिए डाउन था. इस बात को स्वीकार करते हुए कंपनी ने कहा था कि वो इसे ठीक रही है. इसके बाद जैसा ही ऐसा लग रहा था कि सबकुछ ठीक चल रहा है तभी दुनियाभर के काफी सारे यूजर्स फिर से माइक्रो ट्विटर पर आ रही दिक्कतों को लेकर शिकायत कर रहे हैं. कुछ का फीड लोड नहीं हो रहा है तो कुछ लॉगआउट एरर की शिकायत कर रहे हैं.

Twitter Down
  • 2/6

DownDetector के मुताबिक, ट्विटर पर डाउन होने की शिकायतें 5:18PM IST के आसपास आनी शुरू हुईं और 950 से ज्यादा यूजर्स ने सर्विस नहीं चलने को लेकर रिपोर्ट किया. इनमें से 66 प्रतिशत लोगों का कहना था कि उन्हें वेबसाइट पर दिक्कत आ रही है. वहीं, 19 प्रतिशत का कहना था कि उन्हें एंड्रॉयड ऐप में दिकक्त हो रही है. जबकि, 14 प्रतिशत यूजर्स को लॉग इन में परेशानी हुई.

 

Twitter Down
  • 3/6

आपको बता दें भले ही मेन ट्विटर की मेन सर्विस में भले ही दिक्कत आ रही थी, लेकिन, यूजर्स ट्विटर की खुद की TweetDeck सर्विस को अच्छे से इस्तेमाल कर पा रहे थे. चाहे लॉग-इन या ट्वीट करना हो या लाइक और कमेंट सब ठीक चल रहा था.

Twitter Down
  • 4/6

मिली जानकारी के मुताबिक, लॉगआउट की समस्या डेस्कटॉप वर्जन तक सीमित थी. ये दिक्कत एंड्रॉयड यटा iOS यूजर्स को नहीं हो रही थी. बाकियों को सर्च टूल में समस्या आ रही थी. फिलहाल कंपनी ने ये नहीं बताया है कि ये ग्लोबल आटेज क्यों हुआ. हालांकि, ये सर्वर लेवल की कोई दिक्कत हो सकती है.

Twitter Down
  • 5/6

आपको बता दें आज सुबह के वक्त भी दुनियाभर के यूजर्स को ट्वविटर इस्तेमाल करने में दिक्कत हुई थी. इसके बाद ट्विटर ने इस पर कहा था कि 'आप में से कुछ के ट्विट्स लोड नहीं हो रहे होंगे. हम इस दिक्कत को दूर कर रहे हैं. आप जल्द ही सर्विस का इस्तेमाल सामान्य रूप से कर पाएंगे.'

Twitter Down
  • 6/6

इसके बाद स्थिति अंडर कंट्रोल लग रही थी और ट्विटर सामान्य रूप से काम कर रहा था. हालांकि, शाम के वक्त काफी यूजर्स ने फिर आर रही दिक्कतों को लेकर शिकायत दर्ज की. फिलहाल कंपनी की ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है.