scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Samsung का बड़ा इवेंट 11 अगस्त को, दो नए फोल्डेबल फोन समेत कई प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च

Samsung Galaxy Unpacked Event
  • 1/6

Samsung ने बुधवार को ये कंफर्म किया कि कंपनी अगले Galaxy Unpacked इवेंट का आयोजन 11 अगस्त को करेगी. इवेंट डेट कंफर्म करने के साथ ही कंपनी ने दो नए फोल्डेबल फोन्स के लिए टीजर भी जारी किया है. दोनों नए फोन्स में अपग्रेडेड हार्डवेयर दिए जाने की पूरी संभावना है.

Samsung
  • 2/6

सैमसंग के अगले Galaxy Unpacked इवेंट का आयोजन 11 अगस्त को 10am ET (7:30pm IST) से किया जाएगा. यहां सैमसंग के नए गैलेक्सी फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स देखने को मिलेंगे.

Samsung
  • 3/6

अब तक कंपनी अगस्त में होने वाले अनपैक्ड इवेंट्स में नए Galaxy Note फोन्स लॉन्च करती रही है. हालांकि, ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस बार ट्रेंड को चेंज करने जा रही है और इस साल Galaxy Note 21 लॉन्च नहीं करने वाली है. इसकी जगह वर्चुअल इवेंट में नए फोल्डेबल फोन्स देखने को मिलेंगे.

Samsung
  • 4/6

सैमसंग ने एक वीडियो टीजर के जरिए दो नए फोल्डेबल फोन्स आने की भी जानकारी दी है. ऐसी चर्चा है कि ये दो नए फोन Samsung Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 होंगे.

Samsung
  • 5/6

चर्चा ऐसी भी है कि 11 अगस्त के इवेंट में नए फोल्डेबल फोन के साथ Galaxy Watch 4 और Galaxy Watch Active 4 स्मार्टवॉच,  Galaxy S21 FE स्मार्टफोन और Galaxy Buds 2 ट्रू वायरलेस (TWS) ईयरबड्स भी लॉन्च हो सकते हैं. इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग सैमसंग के सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए की जाएगी.

Samsung
  • 6/6

एक लीक से ये पता चला है कि Galaxy Z Fold 3 को फैंटम ग्रीन, फैंटम सिल्वर और फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शन में और Galaxy Z Flip 3 को फैंटम ब्लैक, डार्क ब्लू, ग्रे, वाइट, ग्रीन, लाइट पिंक और लैवेंडर कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा. कुछ लीक्स में अपकमिंग फोन्स का डिजाइन भी सामने आया है.