scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Realme 4K स्मार्ट TV भारत में लॉन्च, मिलेगा HDR और Dolby Vision का सपोर्ट

Realme SmartTV 4K
  • 1/6

आज Realme के एक इवेंट में Realme X7 Max 5G और Realme Smart TV 4K को भारत में लॉन्च किया गया. Realme TV 4K HDR सपोर्ट के साथ आता है. इसको भारत में दो साइज में उतारा गया है. Realme Smart TV 4K की कीमत 27,999 रुपये से शुरू होती है. 

Realme SmartTV 4K
  • 2/6

Realme Smart TV 4K की कीमत और उपलब्धता 

Realme Smart TV 4K की कीमत 43-इंच वाले वर्जन के लिए 27,999 रुपये रखी गई है. वहीं, 50-इंच के वेरिएंट के लिए आपको 39,999 रुपये खर्च करने होंगे. Realme Smart TV 4K की सेल 4 जून से शुरू होगी. इसे आप Realme की वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. 
 

Realme SmartTV 4K
  • 3/6

Realme Smart TV 4K के स्पेसिफिकेशन्स 


Realme Smart TV 4K को साइज वेरिएंट में उतारा गया है. दोनों की वेरिएंट Dolby Vision and Atmos के सपोर्ट के साथ आते हैं. इसके अलावा भी इसमें कई फीचर्स दिए गए हैं. 

Realme SmartTV 4K
  • 4/6

Realme Smart TV 4K अच्छी पिक्चर क्वालिटी के लिए HDR सपोर्ट के साथ आता है. इसमें Dolby Vision टेक्नोलॉजी और Dolby Atmos का भी सपोर्ट दिया गया है. ये टीवी Android 10 TV पर चलता है. 
 

Realme SmartTV 4K
  • 5/6

Realme Smart TV 4K में क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है. ये ऑल इन वन स्मार्ट रिमोट के साथ भी आता है. इसमें गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट में हमें देखने को मिलता है. इस टीवी में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज दिया गया है. 
 

Realme SmartTV 4K
  • 6/6

इस टीवी के डिस्प्ले का रेज्योलूशन 3840 x 2160 पिक्सल है. इसमें Bluetooth 5.0 और WiFi 2.4 Ghz और 5Ghz का सपोर्ट भी दिया गया है. पोर्ट के तौर पर इसमें एक HDMI (ARC), दो HDMI पोर्ट्स एक AV पोर्ट, एत ट्यूनर पोर्ट, एक ANT पोर्ट, एक LAN पोर्ट और एक ऑडियो आउटपुट पोर्ट दिया गया है. ये टीवी बिल्ट-इन क्रॉमकास्ट और Netflix, Amazon Prime Video जैसे ओटीटी सपोर्ट के साथ आता है.