scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

PUBG Mobile में अब Tesla कार की एंट्री! दोनों कंपनियों ने मिलाया हाथ

PUBG Mobile
  • 1/8

PUBG Mobile ने पॉपुलर इलेक्ट्रिक कार मेकर Tesla के साथ पार्टनरशिप की है. इस पार्टनरशिप से PUBG Mobile में Tesla स्पेसिफिक एलिमेंट्स भी हमें देखने को मिल सकते हैं. माना जा रहा है गेम में Tesla कार के स्किन जल्द उपलब्ध हो सकते हैं. अब ये एलिमेंट्स Battlegrounds Mobile India में आते हैं या नहीं ये अभी साफ नहीं है.

PUBG Mobile
  • 2/8

PUBG Mobile और Tesla के पार्टनरशिप के बाद गेम में कार के स्किन के अलावा Tesla का revolutionary spirit का भी उपलब्ध हो सकता है. इसपर Krafton या PUBG Mobile ने नहीं बताया है आखिरकार इस पार्टनरशिप के बाद गेम में क्या बदलाव होने वाला है.  

PUBG Mobile
  • 3/8

इसको लेकर माना जा रहा है PUBG के इन-गेम गाड़ियों जैसे Dacia की स्किन बदल सकती है. PUBG Mobile इससे पहले ऑटोमोबाइल कंपनी Yamaha के साथ आ चुका है. इससे गेम में बाइक स्किन को लाया गया था.

PUBG Mobile
  • 4/8

Tesla के साथ हम मान कर चल सकते हैं कि इसमें कई पॉपुलर कार के स्किन्स दिए जा सकते हैं. इसमें Model S, Model X, Model Y और Model 3 जैसे मॉडल्स को गेम में दिखाया जा सकता है.

PUBG Mobile
  • 5/8

इन स्किन्स से इन गेम व्हीकल के हैंडलिंग, स्टेबिलिटी या फंक्शनलिटी में कोई बदलाव नहीं होगा. इस से गाड़ी गेम में कूल दिखेंगे. कुछ दूसरे आस्पेक्ट्स भी गेम में हमें देखने को मिल सकते हैं. इसमें टेस्ला से इंस्पायर्ड स्किन्स, inventories और दूसरे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

PUBG Mobile
  • 6/8

PUBG Mobile प्लेयर्स नए टेस्ला फीचर्स को गेम में एन्जॉय कर सकेंगे जब वो उपलब्ध होगा. अभी फिलहाल इसके भारतीय अवतार Battlegrounds Mobile India के लिए ये फीचर आता है या नहीं ये देखना होगा. Krafton ने इसको लेकर कन्फर्म नहीं किया है. लेकिन आने वाले टाइम में नए अपडेट के साथ इस फीचर को Battlegrounds Mobile India में भी दिया जा सकता है.

PUBG Mobile
  • 7/8

Battlegrounds Mobile India में पहले से ही PUBG Mobile के वेपन्स, गाड़ी, मैप्स वैगरह दिए गए हैं. आज Battlegrounds Mobile को भारत में ऑफिशियली लॉन्च भी कर दिया गया है. अब ये गेम सबके लिए उपलब्ध हो गया है.

PUBG Mobile
  • 8/8

इसके स्टेबल वर्जन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. गेम को भारत में काफी प्यार मिल रहा है. इस गेम को 10 मिलियन से अधिक यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं.