scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

इस दिन होगी OnePlus Watch की पहली सेल, GPS, स्पीकर और 4GB स्टोरेज जैसे हैं फीचर्स

OnePlus Watch
  • 1/6

OnePlus Watch की भारत में पहली सेल 21 अप्रैल को होगी. इस दिन वॉच को रेड केबल क्बल मेंबर्स एक्सक्लूसिव तौर पर ले पाएंगे. ये कंपनी की पहली वॉच है और इसे OnePlus 9 सीरीज के साथ पिछले महीने लॉन्च किया गया था. पहली सेल रेड केबल क्बल मेंबर्स एक्सक्लूसिव रहेगी. वहीं, नॉन-मेंबर्स वनप्लस वॉच को 22 अप्रैल से खरीद पाएंगे.

OnePlus Watch
  • 2/6

OnePlus Watch की कीमत 14,999 रुपये रखी गई है. इसे मिडनाइट ब्लैक और मूनलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इस वॉच का एक कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन भी पेश किया गया है. हालांकि, वॉच के इस वर्जन की जानकारी अभी तक नहीं दी गई है.

OnePlus Watch
  • 3/6

रेड क्लब मेंबर्स OnePlus Watch को 21 अप्रैल से वनप्लस की वेबसाइट से खरीद पाएंगे. वहीं, रेगुलर ग्राहक इस वॉच को 22 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से Amazon और Flipkart से खरीद पाएंगे.

OnePlus Watch
  • 4/6

OnePlus Watch के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की ये वॉच RTOS पर चलती है और ये केवल एंड्रॉयड OS को सपोर्ट करती है. इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 1.39-इंच HD (454x454 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले  दिया गया है. स्मार्टवॉच का क्लासिक एडिशन 316L स्टेनलेस स्टील और कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन कोबाल्ट अलॉय का बना हुआ है. क्लासिक एडिशन फ्लोरोइलास्टोमर स्ट्रैप और कोबाल्ट लिमिटेड एडिशन में वीगन लेदर स्ट्रैप दिया गया है.

OnePlus Watch
  • 5/6

OnePlus Watch में एक्सीलेरेशन सेंसर,  जायरोस्कोप सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, एंबिएंट लाइट सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर और कैपेसिटेंस सेंसर मौजूद है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए GPS और ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है. इसकी बैटरी 402mAh की है और कंपनी का दावा है कि इसे 14 दिन तक चलाया जा सकता है.

OnePlus Watch
  • 6/6

इस नई वॉच में कॉलिंग के लिए स्पीकर और माइक्रोफोन भी दिया गया है. साथ ही इसमें 4GB स्टोरेज भी दिया गया है. कंपनी के दावे के मुताबिक वॉच में ही 500 सॉन्ग्स भी स्टोर किए जा सकते हैं.