scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

Nokia ने केवल 299 रुपये में लॉन्च किए अपने नए ईयरफोन्स, जानें क्या है खूबी और कैसे खरीदें

Nokia earbuds
  • 1/6

Nokia Wired Buds WB 101 को कंपनी ने लॉन्च कर दिया है. इसके साथ Nokia Lite Earbuds BH-205 ईयरबड्स को भी लॉन्च किया गया है. Nokia Wired Buds WB 101 में टेंगल-फ्री केबल के साथ ऑडियो जैक और केबल क्लिप दिया गया है. 

Nokia earbuds
  • 2/6

Nokia Wired Buds WB 101 के स्पेसिफिकेशन्स 

Nokia के नए वायर्ड ईयरबड्स एंगुलर डिजाइन के साथ आते हैं. इसमें 10mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं. इन ईयरबड्स में टेंगल-फ्री केबल और एक ऑडियो जैक 135 डिग्री एंगल्ड के साथ ड्यूरेबिलिटी के लिए दिया गया है. 

Nokia earbuds
  • 3/6

इस डिवाइस में वॉयस कॉल के लिए इन-लाइन माइक्रोफोन भी दिया गया है. इससे म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल भी किया जा सकता है. HMD Global ने बताया है कि Nokia Wired Buds WB 101 वॉयस कमांड के लिए Alexa, Google Assistant और Siri को सपोर्ट करता है. 

Nokia earbuds
  • 4/6

ये वायर्ड ईयरबड्स Passive Noise Isolation के साथ आते हैं. इसमें एक क्लिप भी दिया गया है जो ईयरफोन्स को मूवमेंट के टाइम सिक्योर करता है. 

Nokia earbuds
  • 5/6

Nokia Wired Buds WB 101 की कीमत और उपलब्धता

Nokia Wired Buds WB 101 की कीमत भारत में 299 रुपये रखी गई है. इस ईयरफोन्स को चार कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इसे आप ब्लैक, व्हाइट, रेड और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं. Nokia Lite Earbuds को केवल क्लासिक चारकोल कलर ऑप्शन में उपलब्ध करवाया गया है.

Nokia
  • 6/6

Nokia Wired Buds WB 101 ईयरबड्स को सेल के लिए Nokia की वेबसाइट, ई-कॉमर्स साइट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध करवाया गया है. वही दूसरी ओर Nokia Lite Earbuds की कीमत भारत में 2799 रुपये रखी गई है.