scorecardresearch
 
टेक न्यूज़

भूल जाइए BGMI और फ्री फायर! टक्कर देेने के लिए आ रहा है EA का Battlefield Mobile गेम

Battlefield Mobile
  • 1/6

Electronic Arts (EA) ने फर्स्ट पर्सन शूटर (FPS) गेम को लेकर अप्रैल में ऐलान किया था. अब EA DICE आने वाले Battlefield Mobile को लेकर और भी घोषणा कर रहा है. यहां आपको इस गेम के बारे में डिटेल्स में बताने जा रहे हैं. ऐसे में सवाल उठता है क्या ये पबजी मोबाइल (BGMI) को टक्कर दे पाएगा?
 

Battlefield Mobile
  • 2/6

EA DICE ने एक Q&A सेशन में बताया था कि ये बैटलफिल्ड मोबाइल गेम को इंडोनेशिया और फिलीपींस में सबसे पहले जारी करेगा. इसे अब प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. गूगल प्ले स्टोर लिस्टिंग के अनुसार इससे सबसे पहले एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म के लिए रिलीज किया जाएगा. 

Battlefield Mobile
  • 3/6

कंपनी इस गेम का बीटा वर्जन रीजन-टू-रीजन बेसिस पर जारी कर सकती है. शुरूआत में गेम में सिर्फ  Battlefield 3 का Grand Bazaar मैप दिया जाएगा. गेम को फ्री-टू-प्ले मॉडल और इन ऐप परचेज एलिमेंट्स जैसे कॉस्मेटिक आइटम्स, अनलॉकेबल अपग्रेड्स और बैटल पास सिस्टम दिया जाएगा. 

Battlefield Mobile
  • 4/6

EA ने कहा है कि गेम का मोबाइल वर्जन Battlefield में वही होगा जिसके लिए फेमस होगा. हालांकि ग्राफिक्स पीसी से थोड़ा कम हो सकता है. Battlefield Mobile कई गेम मोड्स के साथ आएगा. इसमे टैटिकल मोड, Destroy मोड, Stealth मोड और वॉर टैंक्स मोड दिए जाएंगे. 

Battlefield Mobile
  • 5/6

गेम को अगले साल रिलीज किया जा सकता है. अभी गेमिंग को लेकर लोगों में काफी क्रेज भी है. हाल ही में बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ने 50 मिलियन डाउनलोड्स के आंकड़ें को क्रॉस किया है.

Battlefield Mobile
  • 6/6

इसके अलावा ये अपने नए गेम पबजी न्यू स्टेट को भा भारत में प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध करवा दिया है. ऐसे में Battlefield Mobile के आने के बाद इसपर क्या प्रभाव पड़ता है ये देखने वाली बात होगी.