scorecardresearch
 

भारत में UC Web करेगी 200 करोड़ रुपये का निवेश

कंपनी ने We Media ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म का ऐलान किया है. इसके साथ We Media Reward 2.0 भी पेश किया गया है जिसके तहत इसपर ब्लॉग लिखने वालों को पैसे दिए जाएंगे.

X
UC Web को फाउंडर UC Web को फाउंडर

दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अलीबाबा की सहयोगी मोबाइल और इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर UC Web भारत में 2019 तक 200 करोड़ रुपये का निवेश करने की तैयारी में है. कंपनी ने फिलहाल 50 मिलिनय का शुरूआती निवेश किया है.

UC Web के को फाउंडर ने दिल्ली में हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की भारत हमारे लिए चंद वैसे बाजार में से एक है जहां सबसे ज्यादा संभावनाएं हैं.

कंपनी ने We Media ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म का ऐलान किया है. इसके साथ We Media Reward 2.0 भी पेश किया गया है जिसके तहत इसपर ब्लॉग लिखने वालों को पैसे दिए जाएंगे.

गौरतलब है कि भारत में UC Web के 80 मिलियन मंथली एक्टिव यूजर्स हैं और कंपनी का मानना है कि वो 2017 में कंटेंट जेनेरेश और सर्विस प्रोवाइडिंग के मामले में नंबर-1 बन गई है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंपनी ने कहा है कि नए रिवॉर्ड प्लान के तहत UC Web भारत से 1,000 लोगों की बहाली करेगी जो हर महीने लगभग 50 हजार रुपये कमा सकेंगे. कंपनी के को फाउंडर ने कहा है कि इसके लिए ऐसे लोग योग्य होंगे जो असली कंटेंट लिखते हैं और उनकी क्विलिटी अच्छी होती है.

कोई भी राइटर या ब्लॉगर इसके लिए रजिस्ट्रेशन करा सकता है. रजिस्ट्रेशन कराने के बाद 30 दिन तक इसपर ऐक्टिव रहना होगा और महीने में कम से कम 10 आर्टिकल पब्लिश किए होने चाहिए. इसके बाद यूजर रिवॉर्ड प्रोग्राम के लिए आवेदन कर सकते हैं.

हर महीने 20 असली आर्टिकल पब्लिश करने होंगे. इनमें से कई आर्टिकल ऐसे होने चाहिएं जो सिर्फ UC Web पर ही हों. कंपनी के मुताबिक कहीं से कॉपी किए गए आर्टिकल्स पब्लिश नहीं किए जा सकेंगे और वैसे आर्टिकल्स बैन होंगे जो यहां के कानून का उल्लंघन करते हों.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें