scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

गूगल ने कहा, कुछ वेबसाइट्स सालों से iPhones को हैक कर रही हैं

Google ने एक ऐसा दावा किया है जो दुनिया भर के करोड़ों iPhone यूजर्स के लिए हैरानी वाला है. दरअसल गूगल के सिक्योरिटी रिसर्चर्स ने पाया है कि कुछ Malicious वेबसाइट्स काफी समय से iPhone यूजर्स को टार्गेट कर रही हैं. ये वेबसाइट ऐपल की खामियों का फायदा उठा रही हैं.

Realme 5 की सेल आज दोबारा होगी, नोट कर लें टाइम

Realme 5 की बिक्री आज सुबह 12 बजे की गई थी. ये इस स्मार्टफोन की दूसरी सेल थी. अब पहली सेल की ही तरह इस स्मार्टफोन को आज दोबारा रात 8 बजे होगी. सितंबर के मिड में इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा, ताकि ग्राहक खरीदने से पहले स्मार्टफोन्स को देख सकें.

सॉफ्टवेयर अपडेट देने में नंबर-1 बना Nokia, ओपो और वीवो सबसे पीछे

Nokia स्मार्टफोन यूज करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. क्योंकि Nokia के स्मार्टफोन्स में सॉफ्टवेयर अपडेट के मामले में नंबर-1 हो गया है. रिसर्च फर्म काउंटर प्वॉइंट की एक रिसर्च रिपोर्ट के मुताबिक सॉफ्टवेयर अपडेट पुश करने में नोकिया दूसरी कंपनियों से आगे है. दूसरे नंबर पर Samsung है.

kodak के 43, 50, 55-इंच के स्मार्ट TV मॉडल्स भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत 23 हजार

भारत में Kodak के ब्रांड लाइसेंसी सुपर प्लास्ट्रॉनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (SPPL) ने तीन नए स्मार्ट टीवी रेंज को लॉन्च किया. ये तीनों स्मार्ट टीवी 4K स्मार्ट टीवी मॉडल हैं. ये मॉडल्स Kodak 43 4KXPRO, Kodak 50 4KXPRO और Kodak 55 4KXPRO हैं. इनकी कीमत क्रमश: 22,499 रुपये, 27,999 रुपये और 31,999 रुपये है. Kodak के ये तीनों टीवी मॉडल्स 1 सितंबर से फ्लिपकार्ट से खरीदे जा सकेंगे. हालांकि ये कीमत केवल शुरुआती दिनों के सेल के लिए है बाद में इनकी कीमत क्रमश: 22,999 रुपये, 28,499 रुपये और 32,999 रुपये हो जाएगा.

5 सितंबर को भारत में Lenovo तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगा

चीनी टेक कंपनी Lenovo भारत में एक या दो नहीं, बल्कि तीन नए स्मार्टफोन्स के साथ वापसी करने की तैयारी में है. पिछले कुछ समय से लेनोवो ने कम ही स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. हालांकि लेनोवो की ही कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में Motorola One Action लेकर आई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें