scorecardresearch
 

Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Top Tech News Of The Day Top Tech News Of The Day

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

JioFiber: जानें प्लान, स्पीड, ऑफर, सेट टॉप बॉक्स के बारे में सबकुछ

करीब सालभर के इंतजार के बाद आखिरकार जियोफाइबर की लॉन्चिंग का ऐलान जियो की ओर से कर दिया गया है. आपको बता दें पहले इसे जियो गीगाफाइबर कहा जा रहा था.  इसका ऐलान रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के 42वें एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) के दौरान किया गया. हम यहां आपको जियोफाइबर के प्लान्स, स्पीड, ऑफर और जियो सेट टॉप बॉक्स को लेकर तमाम जानकारियां दे रहे हैं.

भारत में 20 अगस्त को होगी Realme 5 सीरीज की लॉन्चिंग, रियर में मिलेंगे 4 कैमरे

Realme द्वारा नए क्वॉड रियर कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन को भारत में 20 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर इसे लेकर एक माइक्रोसाइट पर बनाया गया है. इस नए फोन को रियलमी 5 सीरीज के मॉडल के तौर पर उतारा जाएगा, इसमें एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस मौजूद होगा. हाल ही में रियलमी ने नई दिल्ली में एक इवेंट के दौरान घोषणा की थी कि कंपनी के पहले 64MP कैमरा फोन में सैमसंग ISOCELL Bright GW1 इमेज सेंसर मिलेगा. रियलमी के 64MP मेगापिक्सल कैमरा फोन को भारत में दिवाली के पहले उतारा जाएगा.

Mi A3 के लिए जारी हुआ टीजर, जल्द हो सकती है भारत में लॉन्चिंग

Xiaomi के नेक्स्ट-जनरेशन एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन Mi A3 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. शाओमी इंडिया के डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने सोमवार को एक टीजर वीडियो रिलीज किया है, जिससे पता चल रहा है कि इसे भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है. जारी किया गया वीडियो 1 मिनट 23 सेकेंड्स का है. इस वीडियो में फोन के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन नए शाओमी की झलक जरूर दिखाई गई है.

Xiaomi के साथ साझेदारी में सैमसंग ने उतारा दुनिया का पहला 108MP स्मार्टफोन कैमरा सेंसर

साउथ कोरियन टेक्नोलॉजी दिग्गज सैमसंग ने चीनी हैंडसेट मेकर Xiaomi के साथ साझेदारी में सोमवार को 108MP मोबाइल इमेज सेंसर- 'Samsung ISOCELL Bright HMX' को लॉन्च किया. ये दुनिया का पहला इमेज सेंसर है, जिसमें 100 मिलियन पिक्सल से ज्यादा का रिजोल्यूशन दिया गया है.

रिलायंस का ऐलान- 700 में मिलेगा Jio Gigafiber, सालाना प्लान पर फ्री LED टीवी

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) द्वारा आज 42वें एनुअल जनरल मीटिंग का आयोजन किया गया था. जहां कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने जानकारी दी कि अब तक जियो के ग्राहक 340 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं. साथ ही ये भी जानकारी दी गई है कि जियो किसी भी एक देश में ऑपरेट होने वाली दुनिया की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है. साथ ही इस दौरान जियो गीगाफाइबर के प्लान को लेकर भी जानकारी दी गई. ग्राहकों को 700 रुपये प्रतिमहीने की शुरुआती कीमत में इस ब्रॉडबैंड सेवा का लाभ मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें