scorecardresearch
 

Vodafone ने पेश किया नया प्लान, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और कॉल

भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने आज एक बड़ी घोषणा की है. कंपनी ने एक नया प्लान पेश किया है, जिसमें 344 रुपये में हर दिन 1GB डेटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल दिया जाएगा.

वोडाफोन ने पेश किया ये प्लान वोडाफोन ने पेश किया ये प्लान

भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने आज एक बड़ी घोषणा की है. कंपनी ने एक नया प्लान पेश किया है, जिसमें 344 रुपये में हर दिन 1GB डेटा और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल दिया जाएगा. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी. मिली जानकारी के मुताबिक ये ऑफर केवल कुछ समय के लिए जारी किया गया है.

वोडाफोन ने कुछ समय पहले भी इसी तरह का प्लान पेश किया था, लेकिन तब ये कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध था. हालांकि अब कंपनी ने इसे देश के सारे वोडाफोन यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया है. लेकिन ध्यान रहे हर सर्किल में इसकी कीमत बदल सकती है.

वोडाफोन ने इस प्लान में कुछ शर्तें जरुर रखी हैं. इस प्लान में रिलायंस जियो की तरह वास्तव में अनलिमिटेड कॉल नहीं दिया जा रहा है. वोडाफोन इस प्लान में हर हफ्ते 1200 मिनट और हर दिन 300 मिनट दे रहा है. साथ ही जो ग्राहक 7 दिनों के भीतर 1200 मिनट का अगर पूरा इस्तेमाल कर लेते हैं, तो उन्हें 10 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से पैसे देने होंगे. यानी अगर दिया गया मिनट 7 में से पहले दिन ही खत्म हो जाता है तो बाकी पूरे 6 दिन पैसे देने होंगे.

वोडाफोन के बड़े प्रतिद्वंदियों रिलायंस जियो और एयरटेल ने भी पहले से ही इस तरह का प्लान ग्राहकों को उपलब्ध करा रखा है. वोडाफोन के पास इससे छोटा 244 रुपये वाला प्लान भी है. इसमें ग्राहकों को 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर दिन 1GB डेटा और वोडाफोन टू वोडाफोन अनलिमिटेड कॉल मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें