scorecardresearch
 

Realme 7, 7 Pro भारत में आज हो रहे हैं लॉन्च, ऐसे देखें LIVE, जानें क्या होगा खास

Realme 7 सीरीज को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज के तहत कंपनी दो नए स्मार्टफोन्स Realme 7 और 7 Pro को लॉन्च करेगी.

X
Credit- Realme
Credit- Realme
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आज Mi Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश को भी लॉन्च किया जाएगा
  • इन स्मार्टफोन्स में बेहतर नाइट फोटोग्राफी के लिए प्रो-नाइट मोड भी होगा
  • कंपनी रियलमी 7 सीरीज की लॉन्चिंग के लिए वर्चुअल इवेंट का आयोजन करेगी

Realme 7 सीरीज को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज के तहत कंपनी दो नए स्मार्टफोन्स Realme 7 और  7 Pro को लॉन्च करेगी. ये स्मार्टफोन्स कंपनी के मौजूदा Realme 6 और Realme 6 Pro के अपग्रेड के तौर पर मौजूद होंगे.

कंपनी रियलमी 7 सीरीज की लॉन्चिंग के लिए वर्चुअल इवेंट का आयोजन करेगी. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग YouTube समेत कंपनी के बाकी सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए की जाएगी. इवेंट की शुरुआत 12:30PM से होगी.

आपको बता दें रियलमी द्वारा Realme 7 और  7 Pro स्मार्टफोन्स के अलावा Mi Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश को भी लॉन्च किया जाएगा. ये 90 दिन की बैटरी और 4 क्लीनिंग मोड्स के साथ आएगा.

Realme 7 के बारे में बात करें तो कंपनी ने पहले ही ये जानकारी दे दी है कि इसमें 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और सेकेंड जनरेशन 64MP प्राइमरी कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा. साथ ही इन स्मार्टफोन्स में बेहतर नाइट फोटोग्राफी के लिए प्रो-नाइट मोड भी होगा.

कंपनी ने ये भी कहा है कि लॉन्च होने के बाद Realme 7 और Realme 7 Pro दोनों ही फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें लॉन्च से पहले Realme 7 सीरीज स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स एक टिप्स्टर के हवाले से सामने आए थे. टिप्स्टर के मुताबिक, Realme 7 में 90Hz डिस्प्ले के साथ MediaTek Helio G95 प्रोससेर मिलेगा. वहीं, सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर होगा.

बहरहाल हम इन स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि नहीं कर सकते. साथ ही इनकी कीमत को लेकर कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें