scorecardresearch
 

OnePlus 9 में क्या होगा ख़ास, रेंडर और Geekbench लिस्टिंग से मिला हिंट

OnePlus 9 को लेकर लीक्स और रेंडर आने शुरू हो गए हैं. कंपनी अगले साल के शुरुआत में इस फ़ोन को लॉन्च कर सकती है. फ़ोन का रेंडर टेक ब्लॉग में मिला है.

OnePlus 8T (Photo for representaiton) OnePlus 8T (Photo for representaiton)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • OnePlus 9 में दिया जा सकता है Qualcomm Snapdragon 875 प्रोसेसर
  • OnePlus 9 की गीकबेंच लिस्टिंग से हुआ खुलासा, फ़ोन का डिज़ाइन रेंडर भी आया

OnePlus 9 का CAD बेस्ड रेंडर इंटरनेट पर देखा जा सकता है. ये ऑफिशियल नहीं है, लेकिन पिछले कुछ समय से OnePlus 9 की जो रिपोर्ट्स आ रही थीं उससे मेल खाता है.

91mobiles की तरफ़ से OnePlus 9 का ये रेंडर शेयर किया गया है. फ़ोन में वर्टिकल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है. डिज़ाइन में कोई ख़ास बदलाव नहीं नोटिस कर सकते हैं. लेकिन ये फ़ोन थोड़ा अलग ज़रूर है.

रिपोर्ट के मुताबिक़ OnePlus 9 में 6.55 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी और इसके साथ 120Hz रिफ़्रेश रेट का सपोर्ट भी दिया जाएगा. फ़ोन में 65W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा और हेडफ़ोन जैक इस बार भी नहीं दिया जाएगा.

OnePlus 9 के इस रेंडर में पंचहोल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरे का मॉड्यूल देखा जा सकता है. गीकबेंच की लिस्टिंग के मुताबिक़ OnePlus 9  के सिंगल कोर का स्कोर 1,122 है, जबकि मल्टी कोर में 2,733 है.

OnePlus 9 में Qualcomm Snapdragon 875 प्रोसेसर दिया जाएगा. ये फोन Android 11 बेस्ड Oxygen OS के साथ लॉन्च किया जाएगा और कंपनी इसमें वायरलेस चार्जिंग से लेकर IP68 दे सकती है.

देखें: आजतक LIVE TV

गौरतलब है कि कंपनी ने हाल ही में OnePlus 8T लॉन्च किए हैं. इसके अलाव Nord सीरीज के भी कुछ फ़ोन लॉन्च किए गए हैं. फ़िलहाल कंपनी ने आने वाले इस फ़्लैगशिप के बारे में कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है.

आने वाले कुछ हफ़्तों के अंदर OnePlus 9 के बारे में और भी जानकारी मिल सकती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें