scorecardresearch
 

फुल मेटल बॉडी और लेजर ऑटोफोकस वाला होगा Moto X 2016

मोटोरोला इस साल दो स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है. इसमे से एक कंपनी का फ्लैगशिप Moto X है जिसमें फुल मेटल बॉडी दिए जाने की चर्चा है.

Moto X की कथित लीक्ड इमेज Moto X की कथित लीक्ड इमेज

पिछले साल दिसंबर में हमने आपको मोटोरोला के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto X (2016) की लीक फोटो के बारे में बताया था. रिपोर्ट में यह भी कहा गया था की कंपनी इसमें हीट पाइप लगाएगी, ताकि फोन गर्म ना हो.

अब इसकी ताजा लीक फोटो सामने आई है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी ने इसमें काफी बदलाव किया है. आपको बता दें कि Moto X के तीनों नए वैरिएंट देखने में एक दूसरे से ज्यादा अलग नहीं थे. लेकिन इस बार लुक्स के लिहाज से भी यह अलग होगा.

नए Moto X की यूनिबॉडी फुल मेटल की होगी और इसका कैमरा सेटअप पूरी तरह बदला जाएगा. इसके होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. लीक्ड इमेज के कैमरा को देखकर यह भी माना जा रहा है कि इसमें लेजर ऑटोफोकस भी दिया जाएगा. मोटोरोला 9 जून को कुछ डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी में है. देखना होगा कि इस दिन Moto X लॉन्च होगा या Moto G.

पिछले Moto X में दो फ्रंट फेसिंग स्पीकर थे जिसकी वजह साउंड क्वालिटी के मामले में इसे नंबर 1 रैंकिंग मिली. हालांकि इस इमेज के मुताबिक इसमें फ्रंट फेसिंग स्पीकर नहीं है, बल्कि इसके पीछे स्पीकर दिया गया है.

जाहिर है यह कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस होगा तो इसके स्पेसिफिकेशन्स भी हाई एंड होंगे. इसमे क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ 32 और 64GB इंटरनल मेमोरी ऑप्शन दिया जा सकता है. इसके अलावा कंपनी पर इस फोन में एक बेहतर कैमरा लाने का भी चैलेंज है. क्योंकि पिछले Mot X Style का कैमरा डिपार्टमेंट बढ़िया नहीं था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें