scorecardresearch
 

HTC 10 Evo भारत में 48,990 रुपये में लॉन्च, पानी और धूल में भी नहीं होगा खराब

HTC ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन HTC 10 evo लॉन्च कर दिया है, कंपनी के दावे के मुताबिक जो पानी और धूल में भी खराब नहीं होगा. जानिए इसके बाकी फीचर्स और कीमत...

HTC 10 Evo HTC 10 Evo

ताइवान की कंपनी HTC कॉर्पोरेशन ने गुरुवार को अपना नया स्मार्टफोन 'HTC 10 evo' भारतीय बाजार में 48,990 रुपये में लॉन्च कर दिया है. यह फोन पानी व धूल प्रतिरोधी क्षमता से लैस है. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले है. जिसमें स्क्रैच रेसिस्टेंस वाला 'कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5' है और इसका 'HTC BoomSound Adaptive' ऑडियो भी खास है.

हो जाइए तैयार, एक और कंपनी देगी जियो की तरह फ्री इंटरनेट

HTC के प्रेसिडेंट (साउथ एशिया) फैसल सिद्दीकी ने एक बयान में कहा, 'लाइट से इन्सपायर होकर हमने इस फोन को बनाया है. यह बड़ी स्क्रीन वाला एंटरटेनर अगली पीढ़ी की ऑडियो तकनीक और प्रोफेशनल कंट्रोल के जरिए आपको हमेशा बढ़िया तस्वीरें खींचने और सेल्फी लेने में बिजी रखेगा.'

HTC 10 evo में 16 मेगापिक्सल कैमरा है जो ऑप्टिक इमेज स्टेबलाइजेशन और फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस से लैस है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.0 नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

ये टॉप 5 कूल गैजेट्स हो सकते हैं बेस्ट वैलेंटाइन डे गिफ्ट

इसमें 3200mAh की बैटरी लगी है जो तेजी से चार्ज करने के लिए क्वॉलकॉम की क्विक चार्ज टेक्नोलॉजी से बनी है.

हालांकि इस कीमत में बाजार में इससे भी अच्छे स्मार्टफोन्स भी मौजूद हैं. क्योंकि इस स्मार्टफोन में पुराना प्रोसेसर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें