scorecardresearch
 
टेनिस

Serena Williams Diamond Shoes: 400 हीरों से जड़े जूते, खुद की डिजाइन ड्रेस, सेरेना विलियम्स ने खेला यूएस ओपन मैच, PHOTOS

Serena Williams
  • 1/8

Serena Williams Diamond Shoes: अमेरिका की टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स इन दिनों साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट यूएस ओपन 2022 में भाग ले रही हैं. उन्होंने अपना पहला मैच शानदार तरीके से जीता, जो यादगार बन गया है. यह मैच जीत से ज्यादा डायमंड्स की वजह से चर्चा में है.

Diamond Shoes
  • 2/8

दरअसल, 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स इस मैच में डायमंड से जड़े जूते पहनकर उतरी थीं. जूतों में डायमंड भी थोड़े बहुत नहीं, बल्कि 400 जड़े हुए थे. यह हीरे जड़े जूते ही मैच में खास आकर्षण का केंद्र बने.

Serena Williams daughter
  • 3/8

इतना ही नहीं, इस पहले मैच में सेरेना एक खास ड्रेस पहनकर उतरी थीं. यह ड्रेस भी उन्होंने खुद ही डिजाइन की थी. उनकी 5 साल की बेटी ओलंपिया ने भी मां की तरह एक जैसी ड्रेस पहनी थी. सेरेना के जूतों और ड्रेस की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

Serena
  • 4/8

यूएस ओपन 2022 में महिला सिंगल्स के पहले राउंड में सेरेना का मुकाबला मोंटेनीग्रो की खिलाड़ी दांका कोविनिच से हुआ सेरेना ने इस 80वीं रैंकिंग की दांका को सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से हराया. 

Serena Dress
  • 5/8

अमेरिका की स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने पहले ही अपने संन्यास का ऐलान कर दिया है. यह उस प्लेयर का आखिरी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट रहने वाला है. इसमें उन्होंने जीत के साथ शुरुआत की है. अब वह खिताब जीतकर संन्यास लेना चाहेंगी.

Serena Shoes
  • 6/8

पीपल मैग्जीन के अनुसार, सेरेना विलियम्स ने मैच में हाथों से डिजाइन किए गए Nike के जूते पहने थे. सेरेना के पहले मैच को देखने के लिए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन, मार्टिना नवरातिलोवा, माइक टाइसन, सेरेना की दादी और पिता के साथ बेटी भी मौजूद थीं.

Dress
  • 7/8

सेरेना ने 1999 में 17 साल की उम्र में यूएस ओपन खिताब जीता था. मैच जीतने के बाद छह बार की यूएस ओपन चैम्पियन सेरेना ने कहा, 'जब मैं कोर्ट पर उतरी तो दर्शकों ने जिस तरह से वेलकम किया, उससे बेहद खुश हूं. मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी.' 

Serena
  • 8/8

सेरेना ने 1999 में अपना पहला यूएस ओपन खिताब जीता था, तब वह मैच में अपने बालों में सफेद मोती पहनकर उतरी थीं. अब 40 की उम्र में सेरेना ने डायमंड के जूते पहनकर अपना आखिरी टूर्नामेंट भी यादगार बना दिया है.