scorecardresearch
 
टेनिस

AUS Open: सानिया मिर्जा कोर्ट में उतरीं, बाहर चीयर करते दिखे पिता और बेटा

Sania Mirza
  • 1/8

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इन दिनों साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन की तैयारी में जुटी हैं. उन्होंने मेलबर्न में टूर्नामेंट को लेकर प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. सानिया इस टूर्नामेंट के लिए अपनी फैमिली के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं. इसकी एक फोटो सानिया के पिता और असिस्टेंट कोच इमरान मिर्जा ने भी शेयर की है.

Sania Mirza and Son
  • 2/8

इमरान मिर्जा का यह 50वां ग्रैंड स्लैम है. उन्होंने बतौर कोच पहला ग्रैंड स्लैम 2001 में खेला था. फोटो में सानिया के पिता इमरान ने गोदी में पोते इजहान मिर्जा मलिक को ले रखा है. साथ में अपनी कोच वाली आईडी को भी शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Mirza (@imranmirza58)

Sania Mirza Grand Slam
  • 3/8

सानिया मिर्जा हाल ही में एडिलेड इंटरनेशनल टूर्नामेंट में उतरी थीं. इसके डबल्स के राउंड-16 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. अब सानिया मिर्जा ऑस्ट्रेलियन ओपन की तैयारी में हैं. यह टूर्नामेंट 17 जनवरी से खेला जाएगा.

Sania Mirza husband Shoaib Malik
  • 4/8

टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से 2010 में शादी की थी और उनके साथ पाकिस्तान में जा बसीं. 2018 में सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्‍म दिया, जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा.

sania news
  • 5/8

सानिया के पति शोएब मलिक पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर हैं. सानिया और शोएब सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज और फोटो शेयर करते रहते हैं.

Sania Mirza Photos
  • 6/8

हाल ही में सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. उनके पति शोएब मलिक इस वीडियो में शाहरुख की आवाज में सानिया से कह रहे हैं कि मैं तुमसे प्यार नहीं करता. इस पर सानिया मुस्कुराते हुए कहती हैं- 'इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता'. इस दौरान बैकग्राउंड में यही गाना बजता है, सानिया सिर्फ एक्टिंग करती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

Sania Career
  • 7/8

सानिया मिर्जा टेनिस के डबल्स कैटेगरी में वर्ल्ड नंबर-1 भी रह चुकी हैं. उन्होंने अपने टेनिस करियर में कुल 6 ग्रैंड स्लैम जीते हैं. वे भारत की नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी भी हैं. इस बार वे 7वीं बार ग्रैंड स्लैम जीतने के लिए उतरेंगी.

Sania Son Izhaan and Father Imran Mirza
  • 8/8

All Photo Credit: Instagram