scorecardresearch
 

T20 WC, Ind Vs PaK: PAK के खिलाफ पंत का कमाल, एक हाथ से जड़े छक्के, Video

T20 WC, Ind Vs PaK: भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत ने पाकिस्तान के खिलाफ दो धमाकेदार छक्के जड़े. इनकी खास बात ये ऋषभ पंत ने सिर्फ एक ही हाथ से छक्के जड़े.

Rishabh Pant One Hand Six (Getty) Rishabh Pant One Hand Six (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत का कमाल
  • एक हाथ से ही जड़ दिए छक्के

T20 WC, Ind Vs PaK: टी-20 वर्ल्डकप में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला गया. पाकिस्तान की टीम ने इस मैच में शानदार बॉलिंग की और भारत को 151 के स्कोर पर ही रोक लिया. मैच के दौरान जब कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे, तब लग रहा था कि भारत बड़ा स्कोर बना सकता है. 

ऋषभ पंत ने अपनी पारी के दौरान कुछ ऐसे शॉट खेले कि हर कोई हैरान रह गया. अपनी पारी में ऋषभ पंत ने स्पेशल शॉट खेला और एक हाथ से ही छक्का जड़ दिया. ऋषभ पंत ने ऐसा दो बार किया, जब वह शॉट खेलने गए लेकिन जब जगह छोटी रही तो उन्होंने एक हाथ से बल्ला घूमा दिया और दोनों ही बार छक्का लगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC T20 World Cup (@t20worldcup)

ऋषभ पंत आईपीएल के दौरान भी ऐसे शॉट खेल चुके हैं, ऐसे में इस शॉट का नाम ही पंत स्पेशल शॉट हो गया है. पाकिस्तान के खिलाफ ऋषभ पंत ने 30 बॉल में 36 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने दो चौके और दो छक्के लगाए.

अगर मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया. पाकिस्तान का ये फैसला सही साबित हुआ और उसने दोनों ओपनर्स को सस्ते में लौटा दिया. बाद में विराट कोहली और ऋषभ पंत की कुछ पारियों के दम पर भारतीय टीम 151 के स्कोर तक पहुंच पाई. भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली ने शानदार 57 रन बनाए.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×