scorecardresearch
 

श्रीनिवासन के खिलाफ केस लड़ने के लिए मैं दे रहा हूंं पैसे: मोदी

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने खुलासा किया है कि बीसीसीआई सुप्रीमो श्रीनिवासन के खिलाफ मुकदमा लड़ने के लिए याचिकाकर्ता आदित्य वर्मा को उन्होंने ही पैसा दिया है.

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने खुलासा किया है कि बीसीसीआई सुप्रीमो श्रीनिवासन के खिलाफ मुकदमा लड़ने के लिए याचिकाकर्ता आदित्य वर्मा को उन्होंने ही पैसा दिया है. मोदी का बयान ऐसे समय में आया है, जब सुप्रीम कोर्ट ने श्रीनिवासन को एक साथ बीसीसीआई अध्यक्ष और आईपीएल टीम के मालिक होने पर सवाल उठाया है.

गौरतलब है कि मोदी आईपीएल में गड़बड़ी करने के आरोप में आईपीएल से निकाले गए थे. बीसीसीआई अध्यक्ष की निंदा करते हुए ललित मोदी ने उन्हें भारत में क्रिकेट का सबसे बड़ा दुश्मन बताया है. मोदी ने कहा कि श्रीनिवासन का भ्रष्टाचार सुप्रीम कोर्ट ही सामने ला सकती है. मोदी ने आगे कहा 'भारत में क्रिकेट धनबल और बाहुबल से चल रहा है. मुझे खुशी है कि मुझ पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. मैं भ्रष्ट लोगों के साथ बैठकर काम नहीं कर सकता.'

मोदी के चेहरे पर निकाले जाने का दर्द साफ दिखाई दिया जब उन्होंने कहा, 'हमने श्रीनिवासन को टीम खरीदने दिया यह हमारी गलती है जिसे आज भुगतना पड़ रहा है. काश हम ये गलती ठीक कर पाते. क्रिकेट के प्रशंसकों को यह जानने का हक है कि खेल से दगा करने में कौन-कौन से खिलाड़ी शामिल हैं.' सुप्रीम कोर्ट में मुद्गल कमेटी की रिपोर्ट पर टिप्पणी करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने श्रीनिवासन को भ्रष्टाचार के लिए तो दोषी नहीं बताया है लेकिन उनकी नीयत पर सवाल उठाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें