scorecardresearch
 
खेल

IPL: शारजाह में यशस्वी का तूफानी छक्का- स्टेडियम के बाहर गिरी बॉल, VIDEO

IPL
  • 1/6

राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में भले ही 46 रनों से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन RR के बल्लेबाज यशसवी जायसवाल ने एक छक्का ऐसा जड़ दिया, जिसने हर किसी को रोमांचित कर दिया.

IPL
  • 2/6

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज यशसवी जायसवाल ने 11वें ओवर की पहली गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज मार्कस स्टोइनिस को ऐसा जोरदार छक्का मारा जो स्टेडियम की छत को भी पार कर गया.

IPL
  • 3/6

खुद स्टोइनिस भी यशसवी जायसवाल का छक्का देखकर चकित रह गए. यशसवी जायसवाल हालांकि कुछ खास नहीं कर पाए और 34 रन बनाकर 13वें ओवर में स्टोइनिस की गेंद पर ही बोल्ड हो गए.  

IPL
  • 4/6

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स की टीम दिल्ली के 185 रनों के लक्ष्य के जवाब में 19.4 ओवर में 138 रनों पर ऑल आउट हो गई. राजस्थान रॉयल्स के लिए राहुल तेवतिया ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए. दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 46 रनों से मात दे दी. 

IPL
  • 5/6

राजस्थान को लगातार चौथी हार मिली. राजस्थान ने अपने शुरुआती दोनों मैच जीते, लेकिन इसके बाद टीम का प्रदर्शन अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहा. राजस्थान की बल्लेबाजी नहीं चल पाई. यशस्वी जायसवाल (34), जोस बटलर (13), कप्तान स्टीव स्मिथ (24), संजू सैमसन (5) जैसे टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने सस्ते में विकेट गंवाए. आखिर में राहुल तेवतिया (38) के लिए जीत दिलाना मुश्किल हो गया. 

IPL
  • 6/6

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने शिमरॉन हेटमेयर के 45 रन और मार्कस स्टोइनिस के 39 रनों की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने 184/8 रन बनाए. हेटमेयर ने अपनी पारी के दौरान 24 गेंदों में एक चौका और 5 छक्के जड़े, जबकि स्टोइनिस ने 30 गेंदों में 4 छक्के लगाए.