scorecardresearch
 

Neeraj Chopra: ‘शेर आया शेर..’, ओलंपिक के बाद लौटे नीरज ने किया कमाल, बमबम हुआ सोशल मीडिया

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर इतिहास रचा है. पावो नुरमी गेम्स में नीरज ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया, साथ ही अपने ही नेशनल रिकॉर्ड को तोड़ने का काम भी किया.

X
Neeraj Chopra (File) Neeraj Chopra (File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने रच दिया इतिहास
  • पावो नुरमी गेम्स में नेशनल रिकॉर्ड को तोड़ा

टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympic 2020) में गोल्ड मेडल रच इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) एक बार फिर ट्रैक पर वापस लौटे हैं. नीरज की धमाकेदार वापसी हुई है और फिनलैंड में पावो नुरमी गेम्स में नीरज ने इतिहास रचा और अपना ही नेशनल रिकॉर्ड तोड़ दिया. नीरज ने यहां पर 89.30 मीटर दूरी तक भाला फेंका और अपने ओलंपिक वाले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया. 

नीरज चोपड़ा की इस ऐतिहासिक थ्रो पर सोशल मीडिया बमबम हो गया है, हर कोई अपने नेशनल हीरो की तारीफ कर रहा है. केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी नीरज चोपड़ा की तारीफ की, उन्होंने लिखा कि गोल्डन ग्रेट नीरज चोपड़ा ने फिर कर दिखाया. नीरज चोपड़ा ने पावो नुरमी गेम्स में नया नेशनल रिकॉर्ड बनाया है. आपको ये थ्रो देखनी ही होगी. 

पूर्व क्रिकेटर और राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने भी नीरज को बधाई दी, उन्होंने लिखा कि हमें तुमपर गर्व है. पूर्व ओलंपियन राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लिखा कि हमारे ओलंपियन नीरज चोपड़ा ने नया नेशनल रिकॉर्ड बना दिया है. देश को आप पर गर्व है. 

आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा इस इवेंट से पहले आखिरी बार टोक्यो ओलंपिक में ही नज़र आए थे. 7 अगस्त 2021 को नीरज चोपड़ा ने 87.58 मीटर दूरी पर भाला फेंका था और ओलंपिक में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें